Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentKRK के सपोर्ट में आए Shatrughan Sinha, बोले- 'साजिश का शिकार हुए...

KRK के सपोर्ट में आए Shatrughan Sinha, बोले- ‘साजिश का शिकार हुए कमाल’ – KRK arrested shatrughan sinha supports kamal rashid khan victim of a consipiracy tmova

खान जबसे अरेस्ट हुए हैं, तब से उनके बारे बातें कही जा रही हैं. के खिलाफ बने मीम सोशल में देखते देखते वायरल हुए. इतनी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब उनके समर्थन में एक्टर-पॉलिटिशियन शत्रुघन सिन्हा आ खड़े हुए हैं. ने कहा कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा है. खान को केआरके के नाम से जाना जाता है. कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस में हैं.

गए केआरके केआरके
सिन्हा ने ट्वीट कर केआरके किसी की का शिकार बताया. के मुताबिक केआरके एक जिंदादिल और दिलेर इंसान हैं, जो अपनी सोच सबके सामने हिम्मत से रखना जानते हैं. ने ट्वीट किया- ”कमाल राशिद को किसी को नहीं भूलना चाहिए. हर किसी को हमेशा याद रखना चाहिए. बड़े विरोध और संघर्ष के बावजूद ‘केआरके’ एक सेल्फ-मेड व्यक्ति है. भगवान है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में खुद अपनी एक अलग जगह बनाई है.”

कमाल के लिए और भी कई ट्वीट किए. ने लिखा-”उनका सबसे बड़ा हथियार उनका है. होकर बात हैं. दायरे में रहकर कमाल अपने मन की बात कहते आए हैं. कैसी भी हो, उनका साथ दे ना दे, अपनी बात कहने से चूकते नहीं हैं. किसी के साथ की जरूरत नहीं पड़ी है. के अधिकार का कमाल ने तरीके से इस्तेमाल है. कोई माने या ना माने.”

ने आगे कहा- ”मुझे लगता है उनके खिलाफ कोई साजिश की जा रही है. माहोल चल रहा है वो के विक्टिम आ रहे हैं. आशीर्वाद रखे. करता हूं और दुआ करता हूं कि कमाल राशि‍द जल्द ही इंसाफ मिले. डिजर्व करते हैं, जितना जल्दी अच्छा. !”

See also  Koffee With Karan 7: Arjun Kapoor On Revealing Malaika Arora Romance

सिन्हा के ट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स को एक और मौका दिया चर्चा करने का. एक यूजर ने शत्रुघन सिन्हा के ट्वीट का रिप्लाई लिखा- ”सर, कोई डाउट नहीं कि वो अच्छे क्रिटिक , भाषा और किसी पर्सनल अटैक नहीं करना चाहिए था. वो सेलेब्रिटी टार्गेट करते यूट्यूब पेज का है.

में केआरके केआरके

केआरके को 30 अगस्त को मलाड पुलिस ने एयरपोर्ट से डिटेन किया था. रहा है कि कमाल के खिलाफ एक विवादित ट्वीट कार्रवाई की गई है. आरोप हैं कि उन्होंने मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किए थे. युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी. FIR कहा गया था कि उन्होंने 2020 में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments