Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentKoffee With Karan Season 7 Ishaan Khattar Explains The Reason For Breaking...

Koffee With Karan Season 7 Ishaan Khattar Explains The Reason For Breaking Up With Ananya Pandey – Koffee With Karan Season 7: ईशान खट्टर ने आनन्या पांडे से ब्रेकअप करने की बताई वजह बोले

ने आनन्या पांडे से ब्रेकअप करने की बताई वजह

:

विद करण शो इन दिनों लाइमलाइट में बना है. हाल ही में कैटरीना कैफ अपने को स्टार, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नए एपिसोड में नजर आईं. इस दौरान करण ईशान से अनन्या के साथ ब्रेकअप के बारे में बात करते हैं. ने केजो के शो में अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था जिसके बाद भी सवाल उठ रहे हैं इस कहते हैं कि हाल ही हुआ है हूं जीवन के अंत . ही अच्छी हैं, है.

भी पढ़ें

दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने फिल्म खाली में साथ काम किया था. दोनों आए. मालदीव भी वेकेशन मनाने गए थे. कि दोनों अभी हाल ही में अलग हुए हैं. के ब्रेकअप की खबर केजो के शो के शो से ही को पता चली हैं. पहले एपिसोड में जब उन्होंने अनन्या से पूछा कि क्या दोनों अलग हो गए हैं. बाद अनन्या ने करण को जवाब देना नहीं समझा था.

नहीं ईशान अनन्या से जाह्नवी कपूर को डेट कर रहे थे. एक दूसरे को पसंद करते थे. साथ में अपना फिल्मी सफर शुरू किया. दोनों भी जल्द ही अलग हो गए थे. करण ने ईशान से पूछा कि आपके फोन नें जाह्नवी नाम किस से सेव है. वे कहते हैं कि उनके फोन में जाह्नवी का नाम बोनी कपूर के नाम से सेव है.

VIDEO: एयरपोर्ट पर सुबह- दिखीं एक्ट्रेस काजोल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

See also  Brahmastra box office day 6: Film keeps a steady pace, collects ₹10.5 crore | Bollywood

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments