Thursday, September 29, 2022
HomeSportsKL Rahul Participation In Asia Cup Still Doubtful, Need To Clear Fitness...

KL Rahul Participation In Asia Cup Still Doubtful, Need To Clear Fitness Test

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए 15 मेंबर्स की टीम इंडिया में केएल राहुल को जगह मिली है. केएल राहुल (KL Rahul) को टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है. हालांकि अभी तक केएल राहुल की फिटनेस पर सवालिया निशान कायम है. इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक यूएई के लिए उड़ना भरने से पहले केएल राहुल को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा. नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड केएल राहुल का फिटनेस टेस्ट लेगा. 

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के बाद से ही केएल राहुल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जून में हुई टी20 सीरीज के लिए राहुल को कप्तान नियुक्त किया गया था. लेकिन सीरीज की शुरुआत से एक दिन पहले राहुल चोटिल हो गए. इसके बाद केएल राहुल कोरोना वायरस की चपेट में भी रहे हैं.

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल अपनी चोट से उबर चुकेहैं. लेकिन बीसीसीआई वर्ल्ड कप के मद्देनज़र कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. बीसीसीआई के फीजियो की निगरानी में एनसीएमें केएल राहुल का फिटनेस टेस्ट होगा. 

इसलिए हैं राहुल को लेकर सवाल

बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा है कि केएल राहुल फिट हैं इसलिए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है. लेकिन चोट के बाद टीम में वापसी करने के लिए एक प्रोटोकॉल है. इसलिए केएल राहुल को एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करना ही होगा. 

बता दें कि केएल राहुल की फिटनेसपर सवाल खड़े होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि पिछले चार महीने से वो पूरी तरह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. जून में जर्मनी में केएल राहुल की सर्जरी हुई थी. इसके बाद पिछले महीने उन्होंने ट्रेनिंग शुरू की और वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. जिम्बॉब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनके चयन की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ.

See also  Mohammad Wasim Asia Cup 2022: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मुश्किल में, दूसरा तेज गेंदबाज चोटिल, अस्पताल ले जाया गया - Mohammad Wasim Jr injured before india vs Pakistan match in Asia Cup 2022 Babar Azam tspo

Virat Kohli को Asia Cup में करनी चाहिए ओपनिंग, आईपीएल में शानदार रहा है रिकॉर्ड

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments