Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentKhatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी को मिले चार फाइनलिस्ट, टीवी की...

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी को मिले चार फाइनलिस्ट, टीवी की इस पॉपुलर बहू का कटा पत्ता

,जेएनएन। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने सेमी फाइनल स्टेज पर पहुंच चुका है। एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। तरफ जहां शो को अपने सभी चार फाइनलिस्ट मिल गए, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट ने हद पार कर दी। होस्ट रोहित शेट्टी का पारा इतना चढ़ गया कि उन्होंने कनिका मान और निशांत भट को जमकर लताड़ लगाई। रोहित ने तो यहां तक ​​​​ दिया कि वो अपने सात सीजन में, कभी भी उतने निराश नहीं हुए जितना कनिका और निशांत ने किया है।

स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को अपना दूसरा फाइनलिस्ट भी मिल गया है। कोई और नहीं बल्कि टीवी की सबसे पॉपुलर बहू यानी रुबीना दिलैक हैं। यह कि बिजली के झटकों वाला एक स्टंट देखकर निशांत भट्ट इतने डर गए कि उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। स्टंट अबॉर्ट करने के बाद बारी आई कनिका मान की। बिना कुछ ज्यादा सोचे स्टंट अबॉर्ट कर दिया।

सबमें से जिसने इसे पूरा किया, वो थीं रुबीना दिलैक। ही रुबीना सीजन की दूसरी फाइनलिस्ट बन गईं। और निशांत के स्टंट अबॉर्ट करने से रोहित शेट्टी बुरी तरह भड़क गए। को जमकर फटकार लगाई। रोहित ने कहा कि तुम दोनों ने नेशनल टीवी पर शो का नाम डूबा दिया। उन्होंने आगे कहा कि सात सीजन में कभी भी सेमीफाइनल में ऐसा नहीं हुआ है।

अगले टास्क के लिए पहले राजीव गए। वो स्टंट कंप्लीट नहीं किया। फिर बारी आई जन्नत की, उन्होंने अपना स्टंट कंप्लीट किया और वो सीजन की तीसरी फाइनलिस्ट बन गईं। में पहुंचे मोहित और फैसू। से किसी एक को ही चांस मिलना था। के लिए सबसे पहले मोहित गए। टास्क को कंप्लीट कर लिया। इसके बाद बारी आई फैसू की, फैजू ने स्टंट जीता और वो चौथे फाइनलिस्ट बन गए।

See also  Suhana Khan Revealed The Secrets Of Her Mother Gauri Khans Wardrobe To London In Koffee With Karan Show - Koffee With Karan 7: सुहाना खान ने करण के शो में खोली मां गौरी खान की पोल, बोलीं

भी पढ़ें

Prabhas dating Kriti Sanon: ‘बाहुबली’ प्रभास ‘आदिपुरुष’ की एक्ट्रेस कृति सेनन को कर रहे हैं डेट? पूरी खबर

Fatima Sana Shaikh Photos: सना शेख ने कराया , फैंस ने कहा, ‘कटरीना लग रही हो कसम से’

Edited by: Ruchi Vajpayee


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments