Saturday, December 3, 2022
HomeEntertainmentKaun Banega Crorepati Jaya bachchan reveals this amitabh bachchan cries

Kaun Banega Crorepati Jaya bachchan reveals this amitabh bachchan cries

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 के हो जाएंगे. ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के जन्मदिन के विशेष एपिसोड में उनकी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे. -बेटे की जोड़ी हॉट-सीट लेगी. दोनों मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगे.

बच्चन स्वागत स्वागत

शो की शुरुआत अभिषेक की एंट्री के साथ और बाद में हॉटसीट लेने बाद वह जया का स्वागत कहते हुए करेंगे : “रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं.” जया सफेद कढ़ाई वाले में शो में करेंगी. जैसे ही दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे, बिग बी पल भर में छू-मंतर हो जाएंगे.”

हुए बच्चन बच्चन

प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के जया कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे होस्ट की आंखें नम उन्हें टिश्यू पेपर से आंसू पोंछते देखा जा सकता है. , यह स्पष्ट नहीं है कि वह वास्तव में क्या कहती हैं.

हुए

बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड के एक प्रोमो में बिग बी को प्रतियोगियों से सवाल पूछते हुए सकता हूटर की आवाज से वह हैरान रह गए. उन्होंने कहा, “बहुत जल्दी खत्म कर दिया ” और फिर उनके लोकप्रिय गीत . भावुक हैं. दें कि ‘केबीसी 14’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindic


See also  OTT Review : Tamil Rockerz – Telugu web series on SonyLiv
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments