Sunday, December 4, 2022
HomeEntertainmentKamaal R Khan Bail: छेड़छाड़ के आरोप में KRK को मिली जमानत,...

Kamaal R Khan Bail: छेड़छाड़ के आरोप में KRK को मिली जमानत, जानें पूरा मामला – Kamaal R Khan aka KRK granted bail in molestation case but has to be in judicial custody controversial tweets tmovk

और फिल्म क्रिटिक कमाल आर को थोड़ी राहत है. , मंगलवार और बुधवार दोनों ही दिन केआरके के लिए काफी अच्छे रहे. के दिन उन्हें छोड़छाड़ के केस में जमानत मिली. बुधवार को अक्षय कुमार और फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के विवादित ट्वीट में जमानत मिली. पर दोनों केस साल 2020 और 2021 दर्ज हुए थे.

पिछले हफ्ते मुंबई पुलिस ने विवादित ट्वीट करने के केस में उन्हें गिरफ्तार किया था. सुबह केआरके जेल से बाहर आ जाएगे. का कहना रहा कि केआरके ने जो पोस्ट लिखी थीं वे काफी कम्यूनल और बॉलीवुड पर्सनैलिटीज को जानबूझकर टारगेट किया गया था. लेकिन केआरके के वकील अशोक और जय का कहना था कि उनके ट्वीट्स ‘लक्ष्मी बम’ (जो बाद में लक्ष्मी के नाम से रिलीज हुई थी) फिल्म के टाइटल पर थे. जो केआरके पर आरोप लगा रही है, गलत है. कोई नहीं है.

यह भी कहना रहा कि केआरके बतौर क्रिटीक और रिपोर्टर फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम करते हैं. खिलाफ जो एफआईआर साल 2020 में दर्ज हुई थी, वह आईपीसी की धारा 153 और 500 के तहत दाखिल हुई थी. विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कमाल आर खान बेबाकी से बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों में निशाना साधते रहते हैं. केआरके अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान से लेकर खान को भला-बुरा बोल चुके हैं.

लगा था आरोप
, केआरके के खिलाफ एक फिटनेस ट्रेनर जो छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, उसके बाद एक्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. तो यह मामला साल 2019 है, लेकिन तीन साल बाद केआरके की इस मामले में गिरफ्तारी हुई है. ने 2021 के बीच में पुलिस में केआरके के खिलाफ शिकायत की थी. ने कहा था कि वह इंडस्ट्री में कमाल आर खान के संबंधों से थी और इसलिए घटना के बाद उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया था. सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप लगे. खान ने जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में शिकायतकर्ता से सेक्सुअल फेवर मांगे थे. अलावा उनपर शिकायतकर्ता का जबरन पकड़ने का भी है. मामले में वर्सोवा पुलिस ने राशिद खान गिरफ्तार किया था.

See also  Cuttputlli Twitter Review: अक्षय कुमार की 'कठपुतली' देख कैसा है दर्शकों का रिएक्शन? चर्चा में है क्लाइमैक्स - cuttputlli twitter review in hindi starring akshay kumar rakul preet and chandrachur singh

आर खान कई हिंदी और फिल्मों में कर चुके हैं. को भी हैं. 2005 में आई ‘सितम’ से केआरके ने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया था. बाद उन्होंने लो बजट कई सारी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments