Saturday, October 8, 2022
HomeSportsJonny Bairstow play Golf: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर इंग्लिश क्रिकेटर जॉनी...

Jonny Bairstow play Golf: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर इंग्लिश क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो, क्या पैसों के लिए खेलने लगे गोल्फ? – Jonny Bairstow refutes claims of playing golf with Ben Stokes for money england team for t20 world cup 2022 tspo

Jonny Bairstow plays golf: इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोट के कारण वर्ल्ड कप और पहले होने वाली सभी सीरीज से बाहर हो गए हैं. , ही में बेयरस्टो गोल्फ खेलने के चोटिल हुए थे.

के दौरान ही बेयरस्टो कोर्स से फिसल गए और उनके के निचले हिस्से में चोट लग गई. ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस की जानकारी दी थी. अब सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि बेयरस्टो क्रिकेट ज्यादा पैसे कमाने के लिए गोल्फ खेल रहे थे.

के साथ गोल्फ खेल रहे थे बेयरस्टो?

मीडिया पर कहा गया कि बेयरस्टो अकेले नहीं, बल्कि अपनी इंग्लैंड टीम के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स के साथ गोल्फ खेल रहे थे. यहां जीतते, तो उन्हें एक बहुत मिलने वाली थी. की बातें सामने आने बाद बेयरस्टो की जमकर आलोचना हो रही. तरह की बातें कर रहे हैं.

इंग्लैंड के विकेटकीपर बैटर जॉनी बेयरस्टो ने सामने आकर को गलत बताया है. बार फिर इंस्टाग्राम के जरिए ही इस बात की जानकारी दी है. बताया कि वह पैसों के लिए गोल्फ नहीं खेल रहे थे ना ही उनके साथ बेन स्टोक्स थे.

कहा कि वह पैसों के लिए नहीं खेले

ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे एक बकवास सा नोट भेजा गया है. इसी के बारे में आपको बता दूं कि मैंने अब तक Ganton (इंग्लैंड का शहर) में नहीं खेला है. पिछला टेस्ट मैच खत्म होने के बाद से ही मैं स्टोक्स से नहीं मिला हूं. अपने दो दोस्तों के साथ घर के पास ही था और गोल्फ खेल रहा था. आखिरकार मैं आपको बता दूं कि मैंने पैसों के लिए गोल्फ नहीं खेला.’

See also  Bangladesh vs Afghanistan, Asia Cup 2022 Highlights: Zadran powers AFG to victory

टी20 वर्ल्ड कप और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम:

जोस बटलर (कप्तान), एलेक्स हेल्स, मोईन अली, हैरी ब्रुक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

: डॉसन ग्लीसन.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments