Sunday, February 5, 2023
HomeScience/TechnologyJio Phone 5G जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, दमदार बैटरी के साथ...

Jio Phone 5G जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, दमदार बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये तमाम फीचर्स

Jio telephone 5g को ऑफ इंडियन स्टैंडर्डस स्टैंडर्डस (bis) प्लेटफार्म पर लिसर किया किया गया है.

जियो अपना 5 जी स्मार्टफोन (Jio Phone 5g) भारतीय में जल्द जल्द ही पेश Word है है है. कई स ike वेबसाइट जियो के इस इस फोन की लिस लिस्टिंग किए जाने से भारत में इसके जल्द ही लॉन्च होने की जताई जताई जाई जा ही है है है. Jio telephone 5g को ब्यूरो ऑफ ऑफ इंडियन स्टैंडर्डस (bis) प्लेटफार्म पर लिस्ट किया गया है. इससे सर्टिफिकेशन सर्टिफिकेशन गीकबेंच गीकबेंच गीकबेंच (geekbench) पर लिस्ट किया था था था. हालांकि तक कंपनी की तरफ से फोन के के लॉन्च किए जाने की सटीक जानकारी नहीं मिली है है.

Bis सर्टिफिकेशन पर लिस्टिंग के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जियो क का का का का कनेक्विविटी वाला फोन जल्द ही किया जा सकता है है. गीकबेंच पर पर ‘Jio LS1654QB5’ मॉडल नंबर के तहत और एक रिपो रिपो ie में ‘hollow’ कोडनेम के लिस्ट किया गया था था था था गया था था था था था था था था था था था था था था था था था था था गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया गया. It’s a kind of ‘Ganga’. जानकारी के मुताबिक मुताबिक मुताबिक की के साथ साथ साथ Jio telephone 5g में लॉन्च किया जा सकता है है.

Twitter Blue Rollout: ट्विटर अकाउंट वेरिफिकेशन के लिए जोड़ी नई नई नई शर्तें सिस्टम सिस्टम में ब्लू टिक हासिल करने ये है है तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका तरीका

See also  Jio Phone 5G India launch: Jio 5G फोन 5000mAh बैटरी, 4GB रैम के साथ होगा लॉन्च, BIS पर हुआ स्पॉट - Jio Phone 5G India launch in india soon cheapest gets listed on bis certification

Jio Phone 5G for mobile devices

There is a Jio 5G chip with a 6.5-inch battery. There is a 90 Hz screen and an HD+ LCD screen. A Qualcomm Snapdragon 480+ version is available. There is a capacity of 4 GB. There is a period of 32 years. माइक्रो कार्ड की मदद से से स्टोरेज कैपेसिटी बढ़ाई जा सकेगी सकेगी. Jio Phone 5G is suitable for mobile devices. उसमें 13MP का कैमरा और और 2mp का कैमरा लगा हो हो है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है वीडियो और सेल्फी के लिए लिए लिए लिए लिए का कैमरा मिल सकता है है.

Maruti Suzuki Wagonr FFV: वैगन को फ्लेक्स फ्यूल से चलाने चलाने तैयारी तैयारी तैयारी कंपनी ने प्रोटोटाइप से उठाया पर्दा पर्दा जानिए कब होगी लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च लॉन्च

जानकारी के मुताबिक Jio Phone 5G and Android 12 version of the app. There is a Wi-Fi connection with Wi-Fi 802.11, Bluetooth 5.1 and more. Android Central की एक पिछली रिपोike में यह भी भी दावा किया गया था कि jio telefoon 5G में 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.5 इंच की एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिसcters एचडी एचडी डिस एचडी एचडी डिस डिस डिस एचडी सकती है है है है है है है है है है. इसमें किया गया है कि जियो के के के के के के के के फोन में में 4GB रैम, Octa-Core Qualcomm Snapdragon 480+ soc मिल है है है. उम्मीद कि जियो के के अपकमिंग में में में में 5000mAh की लगी होगी होगी होगी. उसे करने के लिए बैटरी बैटरी बैटरी बैटरी फॉस्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है है. Jio Phone 5G has a capacity of 12,000 hours.

See also  Jio Phone 5G May Be Launched Soon, Know Price And Specifications

Jio AGM 2022 for 5G phones

कंपनी अपने सलाना जनरल मीटिंग में में JIO telephone 5g पेश करने का एलान था था. इस जियो ने ने ने ने ने स्मार्टफोन स्मार्टफोन विकसित करने के लिए लिए लिए लिए और के के साथ साझेदारी की बात कही थी थी. बता इससे पहले जियो जियो की की की साझेदारी में में Jio telephone Next लॉन्च चुकी है है.

(Article: Priya Pathak)


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments