Friday, September 30, 2022
HomeSportsJacques Kallis says India Will Be One of The Favourites in T20...

Jacques Kallis says India Will Be One of The Favourites in T20 World Cup 2022 No Doubt

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस ने भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा है कि भारत 2022 एशिया कप में निराशाजनक हार और फिर तीन मैचों की सीरीज में पहले टी ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बावजूद टी20 विश्व कप 2022 के से एक पसंदीदाओं है। भारत ICC मेंस T20I रैंकिंग में विश्व की नंबर 1 रैंक वाली टीम है, लेकिन हाल के दिनों में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

टी20 विश्व कप अब करीब है और ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है। भारत की बल्लेबाजी क्रम ने अभी भी कुछ साहस दिखाया है, लेकिन गेंदबाजी में निराशा हाथ लगी है। हालांकि, कैलिस ने भारतीय टीम पर अपना विश्वास जताया है, क्योंकि उनका मानना ​​​​ भारत अच्छे प्रदर्शन और थोड़े भाग्य के साथ टी टी20 विश्व कप जीत सकता है।

कैलिस ने कहा, “भारत ने अब तक ठीकठाक टी है और वे निस्संदेह पसंदीदा में से एक होंगे, लेकिन विश्व कप में थोड़े से भाग्य की भी जरूरत है। मुझे लगता कि भारत के पास होने के लिए एक टीम है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं। विश्व कप में, आपको अपनी राह पर चलने के लिए भाग्य की जरूरत होती है और आपको बड़े पल खेलने की जरूरत होती है। निश्चित रूप उनके पास इसे जीतने का मौका है।”

कैलिस ने टी20 विश्व कप में स्पिनरों की भूमिका के बारे में भी बताया, क्योंकि उन्होंने कहा कि हर मैच में कुछ ऐसे फेज होंगे जहां स्पिनर या सीमर हावी होंगे। तक भारत के स्पिन विभाग का सवाल है तो भारत विश्व कप के लिए तीन स्पिनरों के साथ आगे निकल गया है। युजवेंद्र चहल, आर अश्विन और अक्षर पटेल स्पिन आक्रमण का नेतृत्व करेंगे, जबकि युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को स्टैंड-बाय खिलाड़ी के रूप में जोड़ा गया है।

See also  Mohammad Hafeez Former PAK Captain took Ravichandran Ashwin for 2014 Asia Cup India vs Pakistan Match Afridi | Asia Cup 2022: पाकिस्तानी खिलाड़ी बाज ही नहीं आ रहे... अब पूर्व कप्तान ने उड़ाया अश्विन का मजाक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments