Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentJacqueline Fernandez now follow Nirmal Baba and Visited Shiva Temple in Chhatarpur...

Jacqueline Fernandez now follow Nirmal Baba and Visited Shiva Temple in Chhatarpur | Jacqueline Extortion Case: ठगी मामले से परेशान हुईं जैकलीन फर्नांडिस, शांति पाने के लिए भगवान की शरण में पहुंची एक्ट्रेस!

: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लिए यह साल काफी बुरा साबित होता दिख रहा है. से सुकेश चंद्रशेखर संग कथित तौर पर उनके रिश्ते का सच सबके सामने है, तब से वह ठगी मामले में बुरी तरह से फंसती जा रही हैं. रिपोर्टस के मुताबिक ईडी के दायर एक चार्जशीट में एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शामिल है. इस बीच मुसीबत से घिरीं जैकलीन ने अब धार्मिक रास्ता आपनाने का फैसला किया है.

के दर पर पहुंची एक्ट्रेस!

रोज अपनी मुश्किलों को बढ़ता देख जैकलीन फर्नांडिस शांति और मदद के लिए धार्मिक गुरु की शरण में चली गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ने धार्मिक राह अपना ली है, दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह फॉलो कर रही हैं. ही नहीं जैकलीन छतरपुर भी गई थीं और निर्मल बाबा द्वारा गए शिव मंदिर में दर्शन भी किए थे. है कि निर्मल बाबा को और हस्तियां फॉलो करती हैं.

रही जैकलीन

जानकारी के अनुसार, जैकलीन के करीबी दोस्त ने उन्हें इस कठिन इस काम को करने की सलाह दी है. एक्ट्रेस छतरपुर में गुरुजी के आश्रम पहुंची हैं.

वहां से लौटी हैं अब हर जगह अपने साथ गुरुजी कंगन पहन कर ले जा रही हैं. इतना ही नहीं दिन में एक बार गुरु मंत्र का जाप भी कर रही हैं.

प्यार मुसीबत

ED के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के साथ- उनकी फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. में बताया गया है कि, सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम करके कमाया था. बाद से ही दोनों ईडी आखों में खटक थे.

See also  Mark Zuckerberg takes a dig at Apple’s iMessage

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, ननद करीना कपूर ने जमकर की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए ज़ी ऐप.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments