Monday, January 30, 2023
HomeEducationIUML Leader Abdurahiman Randathani Says Teenagers Seated Together Homosexuality Being Taught

IUML Leader Abdurahiman Randathani Says Teenagers Seated Together Homosexuality Being Taught

Controversial statement from IUML leader: केरल कुन्नूर में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के वरिष्ठ नेता अब्दुरहिमन रंदथानी ने मंगलवार को शैक्षिक सुधार पर ऐसा कह गए जिस पर बवाल होना तय है है. उन्होंने कि स्कूल में एक साथ बैठने से से बच्चे हस्तमैथुन और समलैंगिकता को बढ़ावा देंगे देंगे. कन्नूर एक कार्यक्रम को संबोधित क क क क हुए बोले कि कि लड़कियों ने ने शिक्षा में अच्छी प्रगति की लेकिन लेकिन के के के साथ बैठकर नहीं.

उन्होंने कि लड़कों और लड़कियों लड़कियों को एक एक साथ बैठाने से शिक्षा शिक्षा क्षेत्र में बड़े बड़े सुधार होने की उम्मीद है और फिर फिर फिर फिर फि आप आप सुनेंगे कि कि कि कि कि कि कि कि कि कि कि कि कि कि क क्या क्या क्या क्या क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क क सिखाया हा हैा हैth है, हस्तमैथुन और समलैंगिकततमैथुन और समलैंगिकतथईंिमईई What are the costs? दरअसल, रंदथानी में शिक्षा सुधारों को लेकर शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी की टिप्पणी पर अपनी ब ब ब ब त इस कार कार म में रख रहे रहे हे हे थे.

How does it work?

बाद मामले की नजाकत को देखते हुए अब्दुरहिमन रंदथानी ने अपनी बात पर सफाई दी और कहा कि वो शिक्षा सुधारों के खिलाफ नहीं हैं लेकिन लिंग के आधार छात्रों को साथ नहीं बैठाया जाना चाहिए. अगर का समय बदल जाता है तो मदरसा शिक्षा प्रभावित होगी होगी. जेंडर यूनिफॉ ike की में में छात्रों को को या ट्राउजर पहनने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है है है.

See also  Uttarakhand to start medical education in Hindi from next year

News reels

शैक्षिक सुधारों 。

कई संगठनों के विरोध के बाद शैक्षिक सुधारों सुधारों पर सीपीआई (एम) के वाली केरल सरकार ने यू यू ट ट ike ले लिया है है. सरकार लगा कि अगर ऐसा नहीं करेंगे तो ये कदम कदम इस्लाम पर हमला होगा होगा. कांग्रेस सहयोगी आईयूएमएल ने भी भी स्कूलों में छात्रों को लिंग के आधार पर एक साथ बैठाने वाले सरकार के कदम का जोरदार विरोध किया था थ th.

ये भी पढ़ें पढ़ें: Kerala Governor Row: राज्यपाल चांसलर पद से हटाने के लिए केरल की पिनरई सरकार तैयार तैयार विधानसभा में पारित किया बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल बिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments