Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentIrfan Pathan Cobra Movie: इरफान पठान का फिल्म में डेब्यू, ट्रेलर में...

Irfan Pathan Cobra Movie: इरफान पठान का फिल्म में डेब्यू, ट्रेलर में 6 बार दिखे, जानिए क्या होगी भूमिका – Irfan Pathan Cobra Movie trailer release acting debut of Indian Cricketer Irfan pathan with chiyaan vikram tspo

हाइलाइट्स

  • ‘कोबरा’ 31 अगस्त को रिलीज होगी
  • ने 29 टेस्ट और 120 वनडे मैच खेले

Irfan Pathan Cobra Movie: के पूर्व तेज गेंदबाज ऑलराउंडर इरफान पठान ने अब अपनी पारी की शुरुआत की है. यह पारी फिल्म लाइन में खेली है. , पठान ने एक्टिंग में डेब्यू किया है. नई फिल्म ‘कोबरा’ का ट्रेलर रिलीज किया है.

हालांकि इरफान पठान कोबरा फिल्म के हीरो तो नहीं हैं, लेकिन इसके ट्रेलर में वह 6 से ज्यादा बार नजर आए हैं. माना जा रहा है फिल्म में उनका अच्छा खासा रोल है. तमिल फिल्म है, लीड हीरो हैं.

की भूमिका में हैं इरफान

अजय ज्ञानमुथु के डायरेक्शन में फिल्म ‘कोबरा’ 31 अगस्त को रिलीज होगी. इरफान पठान पुलिस ऑफिसर के में नजर आ हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इरफान काफी शानदार लुक में दिख रहे हैं.

में जब भी इरफान एंट्री हुई है, उसमें वह अपनी एक छाप छोड़ते दिखे हैं. में कहना गलत नहीं होगा कि क्रिकेट के मैदान पर जलवा दिखाने वाले फिल्मी पर्दे पर भी छाने के लिए तैयार हैं.

भी ट्रेलर शेयर कर बधाई दी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना फिल्म ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है. साथ ही रैना ने एक्टिंग में डेब्यू के लिए इरफान को बधाई भी दी है.

ने वीडियो शेयर करते इंस्टाग्राम में लिखा, ‘भाई इरफान पठान, कोबरा फिल्म में परफॉर्म बेहद हूं. एक्शन से भरपूर लग रही है. सफलता के लिए आपको और पूरी टीम को बधाई. देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’

क्रिकेटिंग करियर शानदार रहा

See also  Legends League Cricket 2022 Updates Points Table Gautam Gambhir India Capitals on Top Know Where is Bhilwara Kings Gujarat Giants Manipal Tigers

इरफान पठान ने क्रिकेटिंग करियर में 29 टेस्ट में 100 और 120 वनडे में 173 विकेट लिए हैं. इसके अलावा 24 टी20 मैचों में उनके नाम 28 विकेट दर्ज हैं. पठान ने आईपीएल में भी 103 मैच खेले, जिसमें 80 विकेट लिए. ने टेस्ट मैच में एक शतक भी लगाया है. उन्होंने टेस्ट में 1105, वनडे में 1544 और टी20 में 172 रन भी बनाए.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments