Wednesday, October 5, 2022
HomeScience/Technologyiphone 15 pro leaked features, iPhone 14 लॉन्च से पहले iPhone 15...

iphone 15 pro leaked features, iPhone 14 लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro के फीचर्स लीक, 48MP कैमरा से हो सकता है लैस – iphone 15 pro series latest features leaks know every details

s iPhone 14 Series मार्केट में 7 सितंबर को लॉन्च होने वाला है, इस लॉन्च इवेंट में कुछ ही समय बाकी है। आईफोन 13 सीरीज के मुकाबले में आईफोन 14 सीरीज कई चीजों में एडवांस फीचर्स लेकर आएगा। बीते कुछ सालों में Apple ने चिपसेट के परफॉर्मेंस के मामले में काफी ध्यान दिया है। iPhone 14 सिर्फ उस मामले में लेकर आने वाली है। , भी iPhone 15 सीरीज हाई परफॉर्मेंस कर सकता है।

में iPhone 15 को लॉन्च होने में लगभग एक साल का समय बाकी है। हम iPhone 15 सीरीज के बारे में कुछ चीजों के बारे में पहले से ही जानते हैं। कैमरे के फीचर्स से लेकर प्रोसेसर iPhone 15 Pro पहले से ही अपने पुराने मॉडल से अपग्रेड होकर ही आया है। अगर आप iPhone 14 जनरेशन का इंतजार कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि iPhone 15 Pro में निवेश करना कितना सही होगा तो यहां हम आपको इसकी पूरी जानकारी दे रहे हैं। लीक डिटेल्स से iPhone 15 प्रो के बारे में जानकारी मिलती है।

3nm

TSMC 2023 के आखिर में 3nm चिपसेट का बड़े स्तर पर प्रोडक्शन शुरू कर देगा, जिससे Apple अपने iPhone 15 Pro सीरीज में 3nm चिप्स का इस्तेमाल कर पाएगा। अफवाहों से पता चलता है कि 3nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस Apple के A17 चिप को Samsung Galaxy S23 सीरीज के साथ-साथ अन्य एंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन में इस्तेमाल होने वाले 4nm Snapdragon 8 Gen 2 से परफॉर्मेंस में बेहतर बनाएगा। आईफोन 14 प्रो की ए16 बायोनिक चिप इस साल iPhone 15 के रेगुलर वेरिएंट में आ सकती है।

See also  यूपी बेसिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग में तबादलों में गड़बड़ी, प्रधान सहायक व तीन पटल सहायक होंगे निलंबित

के लिए नया पेरिस्कोप लेंस
iPhone 15 Pro टेलीफोटो कैमरा के लिए एक नया पेरिस्कोप लेंस मिलने की उम्मीद है। इमेज सेंसर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पेरिस्कोप लेंस कम से कम 5X ऑप्टिकल जूम प्रदान कर सकता है। Apple पूरी तरह से आगे आकर सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को मात देने के लिए 10X ऑप्टिकल लेंस फीचर इस्तेमाल कर सकता है। Apple द्वारा iPhone 14 Pro के 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे और नए अल्ट्रा-वाइड इमेज सेंसर में कोई भी बदलाव होने की उम्मीद कम है।

यूएसबी टाइप-सी

यूरोप द्वारा 2024 से यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को अनिवार्य करने वाले नियमों के चलते, Apple लाइटनिंग पोर्ट हटा सकता है। अपने iPhone लाइनअप में यूएसबी टाइप-सी पर स्विच कर सकता है। यह Apple को कई यूएसबी टाइप-सी चार्जर के साथ बेहतर कंपेटिबिलिटी प्रदान करने देगा। इसके अलावा यह फास्ट डाटा ट्रांसफर स्पीड और फास्ट चार्जिंग सॉल्युशन आदि प्रदान कर सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments