Sunday, December 4, 2022
HomeScience/Technologyiphone 14 pro and iphone 13 users new tension facing multiple issues...

iphone 14 pro and iphone 13 users new tension facing multiple issues after the latest iOS 16 update – Tech news hindi

iPhone नया अपडेट, के लिए सिरदर्द बन गया है। अपने आईफोन पर नया अपडेट इंस्टॉल कर पछता रहे हैं। 91मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लेटेस्ट iOS 16 अपडेट में विभिन्न बग और मुद्दों के बारे में कई रिपोर्ट्स हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं। बग iPhone 13 और iPhone 14 Pro की स्क्रीन फ्रीज से लेकर विभिन्न एनीमेशन ग्लिच तक हैं और कुछ डिवाइसेस ने तो काम करना भी बंद कर दिया है। पिछले हफ्ते जारी किए गए नए आईओएस 16.1 अपडेट के बाद आईफोन यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। डालते हैं इनमें से कुछ iOS 16 बग्स पर:

iPhone 14 Pro डिस्प्ले रिस्पॉन्स करना बंद कर देता है
लेटेस्ट iOS 16 अपडेट के बाद, iPhone 14 Pro के डिस्प्ले के रिस्पॉन्स नहीं करने की कई रिपोर्ट इंटरनेट पर आ रही हैं। जैसा कि ऊपर दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है, जिसे फोनएरेना पोस्ट किया गया, iPhone 14 Pro डिस्प्ले स्पॉटलाइट सर्च मेनू पर अटका हुआ है और द्वारा इसे का प्रयास करने के बाद भी, फ़ोन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

स्क्रीन पर भी नहीं जाता है। हालांकि, यूजर कंट्रोल सेंटर नोटिफिकेशन के लिए ऐप स्विचर को बुलाने और यहां तक ​​​​​​​​कि ऊपर और नीचे स्वाइप करने में सक्षम प्रतीत हो रहा है। हमने अपने दो डिवाइसेस (एक आईफोन 13 और दूसरा आईफोन 12 प्रो मैक्स) पर भी स्वतंत्र रूप से इस मुद्दे का अनुभव किया है, इसलिए संभावना है कि यह बग आईफोन 14 प्रो डिवाइस तक ही सीमित नहीं है।

See also  निंटेंडो स्विच सिस्टम अपडेट 15.0.0 अब लाइव है, यहां पूर्ण पैच नोट्स हैं

की डेड स्क्रीन दिखाना
हाल ही में, ट्वीट्स के एक समूह ने iPhone 13 यूजर्स के लिए एक नए ग्रीन-स्क्रीन समस्या की सूचना दी। पता चला, कई यूजर्स ने iPhone 13 को iOS 16 में अपडेट करने के बाद एक अजीब हरे रंग की स्क्रीन समस्या का सामना करना शुरू कर दिया है। डिवाइस का डिस्प्ले लगभग काम करना बंद कर दे रहा है, क्योंकि केवल एक चीज जो दिखाई देती है वह एक ठोस हरी स्क्रीन है।

यदि आपने इस बग का सामना किया है और आपका डिवाइस वारंटी में है, तो आप , क्योंकि आप iPhone 13 डिस्प्ले को मुफ्त में बदल सकते हैं। iPhone 13 गया। सेंटर ने उन्हें 31 हजार का खर्च बताया। खराब किस्मत नहीं तो और क्या है?

सर्च बग
एक सामान्य, कष्टप्रद, लेकिन घातक प्रकार का बग नहीं है। Apple हाल ही में iPhone डिस्प्ले के निचले भाग में एक छोटी सर्च पिल जोड़ी है। लेटेस्ट आईओएस 16.1 अपडेट के साथ, पिल विजेट के पीछे की छाया दिखाई देती है और अचानक गायब हो जाती है। रिपोर्ट से पता चलता है कि बग iPhone 14 प्रो डिवाइस पर पाया गया है और एक ही iOS बिल्ड पर चलने वाले iPhone 13 डिवाइस में यह समस्या नहीं है।

जबकि ये लेटेस्ट iOS 16 अपडेट में कुछ सामान्य रूप से रिपोर्ट किए गए बग हैं, और भी हो सकते हैं। कोई केवल यह आशा कर सकता है कि Apple इन मुद्दों का समाधान करे और उन्हें जल्द ही एक फॉलो-अप अपडेट के साथ इसे ठीक करे।

See also  google pixel 6a discount, Google Pixel 6a को मात्र 12499 रुपये में ले आएं घर, कहीं छूट न जाए मौका - google pixel 6a huge discount on amazon and flipkart can grab at 12499

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments