Friday, September 30, 2022
HomeScience/Technologyiphone 13, Apple iPad पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते हो गए...

iphone 13, Apple iPad पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते हो गए iPhone – discount on apple ipad iphone 13 iphone 1 2 and iphone 11 know how to get this

s अगर आप Apple iPad खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 30 हजार रुपये से ज्यादा नहीं तो हम आपको 27,000 रुपये से कम में आईपैड खरीद का ऑप्शन बता रहे हैं। Croma पर ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म पर 9वीं जनरेश के iPad को 25,990 रुपये में बेचा जा रहा है। फिलहाल क्रोमा iPad पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन बेहतर प्रदान कर रहे हैं। ई-कॉमर्स साइट 23 सितंबर को अपनी फेस्टिव सेल की शुरुआती करेगी। से पुराने आईफोन पर भारी डिस्काउंट ले सकते हैं, iPhone 13, iPhone 12 और iPhone 11 भी शामिल है।

iPad Air 9th पर डील
कीमत की बात की जाए तो क्रोमा पर iPad Air 9th जनरेशन की कीमत 27,990 रुपये है। हालांकि अगर आपके पास HDFC बैंक कार्ड है तो आप iPad 9 जनरेश पर 2000 रुपये तक फ्लैट डिस्काउंट पा सकते हैं, जिसके बाद कीमत 25,990 रुपये तक हो जाती है। ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर दोनों पर उपलब्ध है। यह अब तक की सबसे अच्छी डील है, जिसमें आप iPad खरीद सकते हैं। अमेजन पर इस आईपैड को 27,890 रुपये में लिस्ट किया गया है। iPad Air कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Apple ने अपने फार आउट इवेंट के दौरान एक एंट्री-लेवल आईपैड 10th जनरेशन को लॉन्च कर दिया था, लेकिन सिर्फ iPhone 14 सीरीज और Apple Watch 8 को ऑफिशियल किया गया था। एप्पल ने दावा किया कि सबसे ज्यादा बिकने वाले क्रोमबुक के मुकाबले में 3 गुना तेज है और सबसे ज्यादा बिकने वाले एंड्रॉइड टैबलेट के मुकाबले में 6 गुना तेज है।

See also  दूरस्थ, ऑनलाइन और पारंपरिक शिक्षा से मिलने वाले डिग्री समान होंगी - degrees from distance online and traditional education will be the same

और स्पेसिफिकेशंस
फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो iPad Air में 10.20 इंच का डिस्प्ले दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह A13 Bionic चिप पर काम करता है जो कि पुरानी जनरेशन के मुकाबले में 20 प्रतिशत प्रदर्शन ज्यादा देता है। कैमरा की बात की जाए तो iPad में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंटर स्टेज के साथ दिया गया है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं 12 मेगापिक्सेल कैमरा खासतौर पर काम करता है अगर आप अभी भी घर से काम कर रहे हैं या घर से क्लास कर रहे हैं। iPad स्मार्ट कीबोर्ड के साथ Apple पेंसिल की फर्स्ट जनरेशन के साथ कंपेटिबल है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह आईपैड Space Gray और Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments