Saturday, December 3, 2022
HomeScience/TechnologyiOS 16 नए ऐप इंस्टालेशन को तेज करेगा! iPhone 14, iPhone 13,...

iOS 16 नए ऐप इंस्टालेशन को तेज करेगा! iPhone 14, iPhone 13, iPhone 12 पर आ रहा है

अपडेट के साथ iOS 16 स्मार्ट तरीके से तेजी से ऐप इंस्टॉलेशन की अनुमति देगा। ️

आईओएस 16 आईफोन यूजर्स के लिए एक बड़ा अपडेट है और अगर आपको यह अभी तक नहीं मिला है, तो आपको सेटिंग्स में जाकर इसे तुरंत इंस्टॉल करना चाहिए। एक नई अनुकूलन योग्य लॉक स्क्रीन, कीबोर्ड हैप्टिक्स और संदेशों को संपादित करने की क्षमता आईओएस 16 की कुछ रोमांचक विशेषताएं हैं। s हालाँकि, iOS 16.1 अपडेट एक ऐसा फीचर लेकर आया है जो गेमर्स और क्रिएटर्स को समान रूप से प्रसन्न करेगा। iOS 16.1 आपके iPhone को ऐप लॉन्च करने से पहले बैकग्राउंड में ऐप डेटा इंस्टॉल करने की अनुमति देगा।

एप्लीकेशन इंस्टाल होने के बाद काम करेगा। यह ऐप को बैकग्राउंड में चलने देता है और ऐप डेटा और फाइलों को डाउनलोड करना शुरू कर देगा। जब तक आप ऐप खोलेंगे, तब तक यह अधिकांश या डेटा डाउनलोड कर चुका होगा। इसलिए, आप इन-ऐप डेटा डाउनलोड होने की प्रतीक्षा किए बिना अपने ऐप का उपयोग शुरू कर सकते हैं। आता है मैक ओएस वेंचुरा।

iOS 16 में ऐप डेटा इंस्टॉल करेगा

यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह सुविधा उन खेलों पर लागू होगी जिनके लिए इन-ऐप डेटा को अलग से डाउनलोड करने की आवश्यकता होती है। कॉल ऑफ़ ड्यूटी जैसे शीर्षक: मोबाइल, डामर 9 और एपेक्स लीजेंड्स इस फीचर से मोबाइल को काफी फायदा हो सकता , तब जब कोई पुराने आईफोन से अपग्रेड कर रहा हो या पहली बार नए आईफोन में जा रहा हो।

-लोडेड इन-ऐप कंटेंट के अलावा iOS 16.1 अपडेट अन्य फीचर भी लाएगा। अनुकूलन सुविधा को एक बड़ा बदलाव मिलता है, जिससे आप लॉक स्क्रीन या होम स्क्रीन को अनुकूलित कर सकते हैं। मीटर iPhone XR, iPhone 11, iPhone 12 Mini और आईफोन 13 मिनी, इसे एक ताज़ा आइकन भी मिलेगा। लाइव एक्शन अब सक्षम हो जाएगा, जिसका अर्थ है कि यदि डेवलपर्स इस का उपयोग करते हैं तो आप लॉक स्क्रीन से अपने भोजन या अमेज़ॅन डिलीवरी ट्रैक ट्रैक कर सकते हैं।

See also  Redmi K60 series launch soon know about smartphone price specifications and features | Redmi K60: धाकड़ फीचर्स के साथ रेडमी लांच करेगा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

iOS 16.1 की घोषणा अक्टूबर में iPadOS 16.1 अपडेट के साथ की जा सकती है, बाद वाला इस साल iPads के लिए पहला वार्षिक अपडेट है। iPadOS 16.1 अपडेट iPad Pro 3rd और 4th generation मॉडल में स्टेज मैनेजर फीचर के साथ-साथ मौजूदा लाइनअप में M1-संचालित iPad मॉडल पेश करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments