Sunday, September 25, 2022
HomeSportsINDvsPAK:अर्शदीप के साथ खड़ा हुआ पाकिस्तान, हाथ जोड़कर की भारतीय फैंस से...

INDvsPAK:अर्शदीप के साथ खड़ा हुआ पाकिस्तान, हाथ जोड़कर की भारतीय फैंस से अपील

अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद फैंस उन्हें खालिस्तानी कहकर ट्रोल करने लगे

05 Sep 2022 | 9:04 am

TV9 Bharatvarsh | Edited by: Kiran Singh


05 Sep 2022 | 9:04 am




.  शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया एशिया कप में अपना पहला ओवर मैच हार गई.  पाकिस्तान ने 5 विकेट से भारत पर जीत दर्ज की.  मोहम्मद नवाज पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे, वहीं अर्शदीप सिंह भारत की हार के विलन बन गए.  (AFP)

. शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया एशिया कप में अपना पहला ओवर मैच हार गई. पाकिस्तान ने 5 विकेट से भारत पर जीत दर्ज की. मोहम्मद नवाज पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे, वहीं अर्शदीप सिंह भारत की हार के विलन बन गए. (AFP)

पर अर्शदीप को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.  मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी , आखिरी ओवर में, जहां उन्होंने आसिफ अली को आउट मैच रोमांचक बना दिया.  शानदारी गेंदबाजी पर भारी उनकी एक गलती पड़ गई.  (Arshdeep singh instagram)

पर अर्शदीप को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी , आखिरी ओवर में, जहां उन्होंने आसिफ अली को आउट मैच रोमांचक बना दिया. शानदारी गेंदबाजी पर भारी उनकी एक गलती पड़ गई. (Arshdeep singh instagram)

18वें ओवर में अर्शदीप ने अली दिया.  अहम कैच छूटने के बाद अर्शदीप को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा (Arshdeep singh instagram)

18वें ओवर में अर्शदीप ने अली दिया. अहम कैच छूटने के बाद अर्शदीप को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा (Arshdeep singh instagram)

खालिस्तानी लगे.  बीच अर्शदीप को पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद का साथ मिला.  (AFP)

खालिस्तानी लगे. बीच अर्शदीप को पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद का साथ मिला. (AFP)

सोशल मीडिया पर सभी भारतीय फैंस से अपील की.  ने कहा कि खेल गलती होती है, हम इंसान हैं.  पर किसी को नीचा न दिखाएं.  इस पोस्ट में अर्शदीप को भी टैग किया.  के अलावा कई पाकिस्‍तानी फैंस अर्शदीप के में उतरे हैं.

सोशल मीडिया पर सभी भारतीय फैंस से अपील की. ने कहा कि खेल गलती होती है, हम इंसान हैं. पर किसी को नीचा न दिखाएं. इस पोस्ट में अर्शदीप को भी टैग किया. के अलावा कई पाकिस्‍तानी फैंस अर्शदीप के में उतरे हैं.






Most read stories


See also  Tyson Fury wants to complete trilogy against Derek Chisora
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments