Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsIndia vs South Africa Australia vs England New Zealand vs Bangladesh 3...

India vs South Africa Australia vs England New Zealand vs Bangladesh 3 Big Matches Today 9th October 2022 Cricket Schedule Live Streaming Details

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई है। एक तरफ बांग्लादेश, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ट्राई सीरीज खेली जा रही है। वहीं इंग्लैंड भी तीन मैच की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। बात भारतीय टीम की करें तो रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 टीम पर्थ में पसीना बहा रही है, मगर साउथ अफ्रीका अभी भी भारत में शिखर धवन की कप्तानी वाली वनडे टीम से मुकाबला कर रही है। साउथ अफ्रीका भारत दौरे पर तीन मैच की टी20 और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलने पहुंची थी। वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों के पास सफेग गेंद क्रिकेट में लय हासिल करने का शानदार मौका है, वहीं इस सीरीज के जरिए दो भारतीय तेज गेंदबाज स्टैंडबाय में अपनी जगह बना सकते हैं।

बाबर आजम ने बनाए 4 और रिकॉर्ड: विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी छोड़ा पीछे

आज 9 अक्टूबर को इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन बड़े मुकाबले खेले जाने हैं। आइए हम उनके बारे में आपको बताते हैं-

11 बजकर 40 मिनट पर शुरू होगा न्यूजीलैंड और बांग्लादेश टी20 मैच- ट्राई सीरीज का तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अपना-अपना पिछला मुकाबला पाकिस्तान से हारकर यहां पहुंची है। ट्रई सीरीज में कुल 6 मुकाबले खेले जाने हैं और प्वाइंट्स टेबल की टॉप 2 टीमों के बीच फाइनल 14 अक्टूबर को होगा। इस मैच को भारत में आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, वहीं ऑनलाइन देखने के लिए आपको सोनी लिव ऐप पर लॉगिन करना होगा।

See also  IND vs SA SuryaKumar Yadav need 24 runs To become the 9th Indian Batsman to Reach 1000 T20i Runs

T20 World Cup में जगह नहीं मिलने पर निराश हैं शार्दुल ठाकुर, कहा- हर खिलाड़ी का सपना होता है, अब वनडे विश्व कप पर फोकस

1 बजकर 10 मिनट पर शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड टी20- वेस्टइंडीज का 2-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज का आगाज करेगी। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया की यह अच्छी तैयारी मानी जा रही है। वर्ल्ड कप से पहले अपने घर 5 टी20 मैच खेलना उनके लिए फायदे का सौदा साबित होगा। इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें अगले दो मुकाबले 12 और 14 अक्टूबर को खेलने है। इस मैच का प्रसारण एमजन प्राइम पर हो रहा है।

मिलर की बेटी का हुआ निधन, रांची में होने वाले मैच से पहले वीडियो शेयर करके हुए इमोशनल

1 बजकर 40 मिनट पर शूरू होगा भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा वनडे- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे रांची में आज खेला जाना है। मेहमान टीम सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी है। में टीम इंडिया की नजरें जहां वापसी पर होगी, वहीं साउथ अफ्रीका दूसरा वनडे जीतकर सीरीज में आजेय बढ़त बनाना चाहेगा। सीरीज के दौरान भारतीय टीम के लिए बुरी खबर यह आई कि दीपक चाहर चोट के चलते बाहर हो गए हैं, उनकी रिपलेसमेंट के रूप में वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गाय है। बनाम साउथ अफ्रीका मैच का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उठा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments