Thursday, September 29, 2022
HomeSportsIndia vs Pakistan in Asia Cup 2022: 'मुश्किल हालात में बूस्टर है...

India vs Pakistan in Asia Cup 2022: ‘मुश्किल हालात में बूस्टर है ये पाकिस्तान की जीत’, इमरान-बाबर ने बाढ़ पीड़ितों को याद किया – Babar Azam Imran Khan support to Flood victims after Pakistan beat India team in asia cup 2022 tspo

India vs Pakistan in 2022 Asian Cup: इस हालत है. से मचा है. बलूचिस्तान समेत कुछ राज्यों ज्यादातर हिस्से पानी में डूबे हुए हैं. अपने चरम पर पहुंच चुकी है. ऐसे में क्रिकेट के मैदान से पाकिस्तानी लोगों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.

एशिया कप में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया है. जीत के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और पूर्व कप्तान इमरान ने इस मौके पर देशवासियों को याद किया है. पूर्व हैं.

बाढ़ पीड़ितों को यह जीत समर्पित की

इस जीत को बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की है. कप्तान ने ट्विटर पर टीम कुछ फोटो शेयर हैं. ही पोस्ट में लिखा, ‘रोमांचक मैच में टीम चैम्पियन बनी है. और मोहम्मद नवाज ने शानदार पारी खेली. यह जीत उन सभी लोगों को समर्पित है, जो पाकिस्तान में बाढ़ से जूझ रहे हैं.’

इमरान खान ने भी एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘पाकिस्तान टीम ने शानदार फाइट और मैच जीता, इसके लिए बधाई. में भी अपने आप को संभाले रखा. इस मुश्किल हालात में मोरल बूस्टर के लिए जीत जरूरी थी.’

!

See also  Star sublicenses ICC TV rights to ZEE | Cricbuzz.com

बाबर और इमरान के अलावा पाकिस्तान के लोग भी इस जीत से काफी खुश हैं. तो इसे ईद वाली खुशी तक बताया है. साथ ही कहा है कि एक तरफ जहां पाकिस्तान देश बाढ़ से जूझ रहा है. यह बेहद थी. कुछ खुशी के लम्हें तो मिले. पाकिस्तानी फैन्स ने मोहम्मद रिजवान और नवाज समेत पूरी टीम एफर्ट की जमकर तारीफ की.

ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया

बता दें कि मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 181 रन बनाए थे. कोहली ने 44 बॉल पर 60 की पारी खेली. यह दूसरी रही. उन्होंने अपनी पारी में एक छक्का और 4 चौके लगाए. लिए शादाब खान ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए.

See also  shahid afridi daughter waved india flag during india vs pakistan asia cup 2022 encounter

आखिरी चला. इसमें 182 रनों के टारगेट के जवाब में टीम ने 5 विकेट गंवाकर 182 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. ने 51 पर 71 रनों की शानदार पारी खेली. अलावा मोहम्मद नवाज ने 20 बॉल पर 42 रन जड़ दिए. ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 41 बॉल पर 73 रनों की साझेदारी की थी.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments