Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsIndia vs Australia 2nd T20I Series Live Score Updates: India vs Australia...

India vs Australia 2nd T20I Series Live Score Updates: India vs Australia 2nd T20I Live: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 91 का टारगेट, मैथ्यू वेड ने खेली 20 गेंद पर 43 रनों की पारी

India vs Australia 2nd T20I Series Live Cricket Score: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने 8 ओवर में 5 विकेट पर 90 रन बनाए। इंडिया को जीत के लिए 91 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर नाबाद 43 रनों की पारी खेली। अलावा एरोन फिंच ने 15 गेंदों पर 31 रन बनाए।

कोहली ने कैमरन ग्रीन को आउट करके टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। अक्षर पटेल ने ग्लेन मैक्सवेल और टिम डेविड को आउट किया। ने एरोन फिंच को आउट किया। पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हुए। में दो बदलाव हुआ। उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जगह ऋषभ पंत को मौका मिला। एक हुआ। की जगह सीन एबॉट को मौका मिला। आउटफील्ड के कारण तय समय पर मैच शुरू नहीं हुआ। केवल 8-8 ओवर्स का हुआ।

India vs Australia 2nd T20I Series Live Score Updates: टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चुनौती डेथ ओवर्स की गेंदबाजी दिख रही है।

India vs Australia 2nd T20I Series Live Score Updates: ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच 4 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है। भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 208-6 का शानदार स्कोर खड़ा किया। केएल राहुल ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए 55 रन की पारी खेली। बाद में सूर्यकुमार यादव ने 46 और हार्दिक पांड्या ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली। 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को ओपनर बल्लेबाज एरोन फिंच और कैमरन ग्रीन ने क्रमशः 22 और 61 रन बनाकर अच्छी शुरुआत दी। में स्टीव स्मिथ ने 35 रन जोड़े। अंत तक मैथ्यू वेड ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई। के लिए अक्षर पटेल ने 3 विकेट लिए।

See also  Manchester United offered chance to sign Marco Asensio for £25.3 million

:

: शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, बुमराह ,

: एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जंपा।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments