Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsIndia vs Australia 2nd T20I Match will be Eight overs per side...

India vs Australia 2nd T20I Match will be Eight overs per side match start at 9 30pm

Ind vs Aus 2nd T20I Match: नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में पहुंचे 40 हजार के करीब दर्शकों और करोड़ों फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 8-8 ओवर का किया जाएगा। दिन हुई बारिश के कारण मैदान गीला था। स्टेडियम मुकाबला आयोजित कराने के लिए समय पर तैयार नहीं हुआ।

तीन बार पिच और ग्राउंड का निरीक्षण हुआ और तीसरी बार में फील्ड अंपायर नितिन मेनन और आनंद पद्नाभन ने 8.45 pm पर हुए इंस्पेक्शन के बाद बताया कि क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है और मुकाबला आयोजित किया जाएगा। , 8-8 का मैच होगा। अंपायरों ने ये भी जानकारी दी कि मैच की पहली बॉल 21:30 पर फेंकी जाएगी, जबकि मुकाबले का टॉस 21:15 पर होगा।

अंपायरों ने ये भी बताया कि 8-8 ओवर के इस मैच में दोनों टीमों को 2-2 ओवर का पावरप्ले खेलने का मिलेगा, जबकि एक गेंदबाज 2 से ज्यादा ओवर नहीं करा सकता। बीसीसीआई ने मैच प्लेइंग कंडीशन्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पहली पारी 21:30 से 22:04 तक चलेगी, जबकि इसके बाद 10 मिनट का इंटरवल होगा। , 10:14 22:48 चलेगी। ब्रेक भी नहीं होगा।

हालांकि, अच्छी बात ये रहेगी कि किसी भी टीम को स्लो ओवर रेट के लिए कोई पेनाल्टी नहीं लगेगी। दें कि इस सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता था। भारत के लिए ये मैच करो या मरो का है। भारत की टीम ये मुकाबला जीत जाती है तो फिर सीरीज का अंतिम मैच सीरीज डिसाइडर होगा। भारत इस मैच को हार जाता है तो सीरीज की विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया होगी।

See also  Cheetah in MP: नामीबिया एयरपाेर्ट से चीताें काे लेकर विशेष विमान ने भरी उड़ान सुबह 6 बजे पहुंचेंगे भारत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments