Friday, September 30, 2022
HomeSportsIndia Tour Of Zimbabwe: चोट के कारण जिम्बाब्वे दौरे को मिस कर...

India Tour Of Zimbabwe: चोट के कारण जिम्बाब्वे दौरे को मिस कर सकते हैं वाशिंगटन सुंदर

India Tour of Zimbabwe भारत के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर जिम्मबाब्वे दौरा मिस कर सकते हैं। उन्हें रॉयल लंदन टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी। चोट के कारण उनके जिम्मबाब्वे जाने पर संदेह है।

, के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले केएल राहुल टीम को लीड को करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टीम राहुल की निगरानी में 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे का दौरा करेगी। शिखर धवन जोकि वेस्टइंडीज दौरे में टीम का नेतृत्व कर रहे थे उन्हें उप-कप्तान बनाया गया है। इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। सुंदर जिम्बाब्वे के इस दौरे को मिस कर सकते हैं। मैनचेस्टर, इंग्लैंड में लिस्ट ए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। में चोट आई थी। सुंदर इंग्लैंड से सीधे जिम्बाब्वे के लिए रवाना होने वाले थे लेकिन अब उनके फिटनेस को लेकर संदेह है।

लंदन टूर्नामेंट में लंकाशायर और वॉस्टरशायर के बीच हो रहे मैच में उन्हें फील्डिंग के दौरान बाएं कंधे में चोट लगी थी। क्रिकेट क्लब के ट्विटर हैंडल से सुंदर के बारे में जानकारी साझा करते हुए लिखा गया था कि उन्होंने चोट के बाद मैदान छोड़ दिया जहां उनका ट्रीटमेंट किया गया। की तरफ से जब इस बारे में बीसीसीआइ से बात की गई तो कोई उचित जवाब नहीं मिला लेकिन सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि उनका जिम्बाब्वे दौरे पर जाना संदेहपूर्ण है।

दौरे पर टीम इंडिया की कोचिंग की जिम्मेदारी वीवीएस लक्ष्मण के पास होगी जो राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में कोचिंग देंगे। भारत इस दौरे पर तीन वनडे मैच खेलेगा जिसकी शुरुआत 18 अगस्त को होगी जबकि बाकी बचे दो मैच 20 और 22 अगस्त को खेले जाएंगे। अभी हाल ही में जिम्बाब्वे की टीम ने बांग्लादेश को वनडे और टी20 सीरीज में हराया है। इस लिहाज से भारत और जिम्बाब्वे के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

See also  Ind vs SL, Asia Cup 2022, LIVE Score Updates: Asia Cup Live: Rohit Sharma Plays Attacking Cricket, India Go Past 50 in 8th Over

Edited by: Sameer Thakur


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments