Thursday, September 29, 2022
HomeSportsIndia Legends beat England Legends Road Safety World Series Sachin tendulkar yuvraj...

India Legends beat England Legends Road Safety World Series Sachin tendulkar yuvraj singh shines | Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर का जलवा आज भी बरकरार, तूफानी पारी खेल इंडिया को दिलाई जीत

India Legends vs England Legends: बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली टीम इंडिया लीजेंड्स ने रोड वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले में लीजेंड्स को 40 रनों से हरा दिया. देहरादून में वर्षा बाधित इस मुकाबले को 15-15 ओवर का किया गया था. सचिन तेंदुलकर की टीम ने 15 ओवर में पांच विकेट खोकर 170 रन बनाए. इसके बाद इंग्लैंड लीजेंड्स टीम छह विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना सकी.

मैन ऑफ द मैच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इस 14वें मैच में इंडिया लीजेंड्स ने दमदार प्रदर्शन किया. सचिन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 20 गेंदों पर 40 रन बनाए. पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के जड़े. वहीं, युवराज सिंह ने 15 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्के लगाते हुए नाबाद 31 रन का योगदान दिया. टीम के लिए स्टीफन पैरी ने तीन विकेट लिए. प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

की धमाकेदार शुरुआत

देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी को उतरी इंडिया टीम ने धुंआधार शुरुआत की और 5.3 65 रन बना दिए. और विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा टीम को अच्छी दिलाई. को छठे ओवर की चौथी गेंद पर पैरी ने आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. और युवी के अलावा यूसुफ ने भी का मनोरंजन किया. उन्होंने 11 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के जड़ते हुए 27 रन बनाए.

ने 7 को आजमाया

की टीम इंडिया लीजेंड्स ने सात गेंदबाजों को आजमाया. पवार, बिन्नी, और गोनी मिली. ने तीन ओवर में महज 12 रन देकर तीन लिए. , और मनप्रीत गोनी को एक-एक विकेट मिला.

See also  bihar politics bjp and jdu clash behind Nadda s dynastic and regional party jibe with RSS chief 2015 statement - India Hindi News

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments