Sunday, November 27, 2022
HomeSportsIndia angry over arrival of Zakir Naik in Qatar FIFA World Cup...

India angry over arrival of Zakir Naik in Qatar FIFA World Cup 2022 MEA Statement | Qatar FIFA World Cup में जाकिर नाइक के पहुंचने पर भारत ने लगाई लताड़, हुआ ये बड़ा खुलासा

2022 FIFA World Cup: 2022 World Championship (Qatar) (FIFA World Cup 2022). फीफा कप कप 2022 देखने लिए बड़ी बड़ी बड़ी हस हस्तियों समेत दुनियाभर के लोग पहुंच पहुंच ike हैं हैं हैं. इस बीच, खबर आई है कि फीफा वर्ल्ड कप कप 2022 की सेरेमनी में भगोड़ा जाकिर नाइक भी कतर पहुंचा था था था. There is a good chance there is a problem. जाकिर के फीफा वर्ल्ड कप कप 2022 के कतर पहुंचने पर भारत ने नाराजगी जताई है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है जताई है जताई जताई जताई जताई जताई जताई जताई. भारतीय विदेश मंत्रालय (MEA) ने लिए कतर सरकार के सामने ये मामला उठाया है है.

MEA ने जारी किया बड़ा बयान

भारतीय मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने बयान जारी करते हुए कहा कि कतर सरकार के सामने जाकि जाकि ie नाइक का मुदा उठ उठ उठ उठाया है है. भगोड़े नाइक को भारत लाने की पूरी कोशिश की ज जा रही है है. There are several options for opening an account.

How does it work?

There are several ways you can earn your money. There is a good chance there is a problem. मलेशिया सामने जाकिर नाइक के प्रत्य प्रत्य ike की मांग उठाई जा चुकी है है. There are several ways you can earn your money. भगोड़े नाइक को भारत लाने और उसे सजा दिलाने के लिए जरूरी कदम उठाते रहेंगे रहेंगे.

How does it work?

वहीं, कतर ने जाकिर नाइक के फीफा वर्ल्ड कप कप 2022 की सेरेमनी के मौके पर दोहा पहुंचने पर सफाई जाी की है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है कतर का कहना है कि जाकिर नाइक को कोई आधिक आधिकारिक निमंत्रण नहीं दिया गया है है. कतर ने अपने डिप्लोमेटिक चैनलों के माध्यम से कहा कि भारत और उसके में में दरार डालने के लिए देशों की तरफ से जानबूझकर ऐसी झूठी खबरें चलाई जा हैं हैं.

See also  France vs Australia Highlights FIFA World Cup: FRA defeat AUS 4-1 as Oliver Giroud levels Thierry Henry with brace

गौरतलब कि फीफा वर्ल्ड कप कप 2022 की सेरेमनी में शामिल होने लिए लिए भारत के उपराष्ट्पति जगदीप धनखड़ भी भीर पहुंचे थे थे थे. हालांकि, कतर कहना है कि जाकि जाकि ie नाइक अपने निजी काम से दोहा आया था था उसको निमंत्रण नहीं दिया गया था था.

Learn more at Zeenews.com/Hindi, for more information


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments