Tuesday, September 27, 2022
HomeSportsIND vs ZIM 3rd ODI: जिम्बाब्वे का क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम...

IND vs ZIM 3rd ODI: जिम्बाब्वे का क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया, डेब्यू कर सकता है यह स्टार प्लेयर – india vs zimbabwe 3rd odi match preview shahbaz ahmed kl rahul dhawan deepak chahar team india tspo

और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज (21 अगस्त) हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम पहले दो मुकाबलों में आसान करके सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. में भारत आखिरी मुकाबला जीतकर टीम का साफ करना चाहेगा.

प्रदर्शन काफी खराब

ने पहले दो मुकाबलों में जिम्बाब्वे को खेल के तीनों डिपार्टमेंट में पीछा छोड़ा है और तीसरे मैच में स्थिति वैसी ही रह सकती है. की बैटिंग और बॉलिंग तक भारतीय टीम के सामने फिसड्डी साबित हुई है. इसमें को दो राय नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों को अभी तक कड़ी चुनौती सामना नहीं करना पड़ा है से मिला युवा खिलाड़ियों को में फायदा पहुंचा सकता है.

गेंदबाजों ने अब तक टीम पर किसी तरह की दया नहीं दिखाई है. की टीम पहले मैच में 189 जबकि दूसरे मुकाबले में 161 रनों पर हो गई थी. पता चलता है कि भारतीय गेंदबाजों के सामने उसके बल्लेबाज रन के लिए किस कदर जूझ रहे हैं. जिम्बाब्वे के गेंदबाज भी भारतीय बल्लेबाजों को परेशानी में असफल साबित हुए हैं.

चाहेंगे ईशान किशन

शुभमन गिल ने इस दौरे में अब तक शानदार खेल दिखाया है.और एक बार फिर से वह मेजबान गेंदबाजों पर हावी होने की कोशिश करेंगे. मैच में धवन के साथ कप्तान केएल राहुल पारी का आगाज करने के लिए उतरे थे वह ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए. वह फिर से पारी की शुरुआत करने के लिए उतर सकते हैं. ईशान किशन को यदि बैटिंग का मौका मिलता है तो इसका पूरा फायदा उठाना चाहेंगे.

See also  SL vs BAN Prediction- Who Will Win Today’s Match Between Sri Lanka And Bangladesh, Asia Cup 2022, Match 5

कर सकते हैं डेब्यू

में भारतीय टीम की ओर से स्पिन ऑलराउंडर शाहबाज अहमद डेब्यू का मौका मिल सकता है. अक्षर पटेल की जगह में जगह मिल है. राहुल त्रिपाठी भी डेब्यू के इंतजार में हैं लेकिन शायद उनका यह इंतजार और लंबा हो सकता है क्योंकि ऋतुराज गायकवाड़ भी की तलाश में हैं. इस मैच में दीपक चाहर और आवेश खान को भी टीम मैनेजमेंट प्लेइंग -11 में शामिल कर सकती है.

: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, , सिराज, चाहर, शाहबाज अहमद.

: रेजिस चकाब्वा (कप्तान), रयान बर्ल, तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, इनोसेंट काया, ताकुदज्वनाशे कैटानो, क्लाइव माडांडे, वेस्ली मधेवेरे, तदीवानाशे मारुमानी, जॉन मसारा, टोनी मुन्योंगा, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो , .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments