Saturday, December 3, 2022
HomeSportsIND vs SA ODI: 'ये है मेरा लक्ष्य...', वनडे सीरीज से पहले...

IND vs SA ODI: ‘ये है मेरा लक्ष्य…’, वनडे सीरीज से पहले कप्तान शिखर धवन ने बताया फ्यूचर प्लान

: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच गुरुवार दोपहर 1.30 बजे से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। की बी टीम की कप्तानी अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन को सौंपी गई है। इस टीम में वे खिलाड़ी शामिल नहीं हैं, जो टी 20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में दो नए खिलाड़ी रजत पाटीदार और मुकेश कुमार को जगह मिली है।

सीरीज की शुरुआत से पहले शिखर धवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, टीम बहुत अच्छी है क्योंकि इस टीम के साथ हम पहले भी वेस्ट इंडीज और जिम्बाव्वे के खिलाफ खेल चुके हैं। वही हैं, दो नए खिलाड़ी हैं। से भरे हैं और अच्छा करते आ रहे हैं। है और हम कॉन्फिडेंट हैं कि इस सीरीज में अच्छा करेंगे।

रहना हूं हूं

शिखर धवन ने अपने भविष्य के बारे में कहा, वह 36 साल की उम्र में फिट रहना चाहते हैं और भारत में 2023 एकदिवसीय विश्व कप खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि मेरा एक सुंदर करियर रहा है। में हूं। संभव हो मैं अपने ज्ञान को युवाओं तक पहुंचाता हूं। अब मुझ पर नई जिम्मेदारी है लेकिन मैं चुनौतियों में अवसर देखता हूं और मैं इसका लुत्फ उठाता हूं।

ने आगे कहा, मेरा लक्ष्य वर्तमान में 2023 विश्व कप है। बस खुद को फिट रखना चाहता हूं और मैदान में बने रहने के लिए अच्छी मानसिक स्थिति में रहना चाहता हूं।

See also  Official: Chelsea sign Wesley Fofana from Leicester City

करियर

करियर शानदार रहा है। उन्होंने 34 टेस्ट में 2315, 158 वनडे में 6647 और 68 टी 20 में 1759 रन बनाए हैं। धवन श्रीलंका, वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे में वनडे टीम की कप्तानी कर चुके हैं और से यहां शुरू हो रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक बार फिर जिम्मेदारी संभालेंगे।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments