Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsIND VS SA ODI: 'फ्रॉम टीम इंडिया...', पहले वनडे में डेब्यू करेगा...

IND VS SA ODI: ‘फ्रॉम टीम इंडिया…’, पहले वनडे में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी?

: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच के बीच टी 20 सीरीज के बाद गुरुवार से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत टी 20 वर्ल्ड कप स्क्वाड के खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। के कप्तान शिखर धवन होंगे। में दो नए चेहरे शामिल हैं। के रजत पाटीदार और बिहार के मुकेश कुमार को पहली बार टीम इंडिया की कॉल मिली है। जा रहा है कि पहले वनडे में बल्लेबाज रजत पाटीदार को डेब्यू कराया जा सकता है।

खेलने की काबिलियत

रजत पाटीदार ने गुरुवार के मैच से पहले बीसीसीआई टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, हाय मैं टीम इंडिया से रजत पाटीदार हूं। लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। से मेरी जर्नी बदली है।

रजत ने कहा, आईपीएल और दूसरे प्रारूप के क्रिकेट में काफी अंतर है। है कि मेरे अंदर तीनों फॉर्मेट खेलने की काबिलियत है। मैं रेड और व्हाइट बॉल क्रिकेट के लिए पहले से कुछ नहीं सोचता, टीम की जो भी डिमांड होगी, मैं उसे पूरा करने की कोशिश करता हूं।

बार विराट और एबी से मिला

रजत ने कहा, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज पहली बार मिले तो मुझे हिचकिचाहट हुई, लेकिन उन्होंने आगे होकर बात की तो कॉन्फिडेंस आ गया। को लेकर काफी चीजें सीखने को मिलीं। चाहता हूं कि विराट कोहली के इंटेशन को अपने खेल में शामिल करूं। ने कहा, पहली बार शिखर धवन के अंडर खेलूंगा। मुझसे काफी अच्छे से बात की है। दिनेश कार्तिक भाई ने जो मेरे लिए ट्वीट किया, वो वाकई सम्मान की बात है।

See also  पाकिस्तान का दौरा करने से 17 साल तक क्यों कतराती रहीं क्रिकेट टेस्ट टीमें?

के सेंचुरी

29 साल के रजत पाटीदार ने 45 फर्स्ट क्लास मैचों की 76 ईनिंग्स में 45 से ज्यादा की औसत से 3230 रन बनाए हैं। वहीं लिस्ट ए के 45 मैचों में 1462 और टी 20 के 39 मैचों में 1194 रन ठोके हैं। 20 में उनका औसत 35.11 का है। उन्होंने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सेंचुरी ठोकी थी। पाटीदार आईपीएल में आरसीबी के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि टेलेंटेड प्लेयर्स से भरी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका मिल पाता है या नहीं।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments