Thursday, December 8, 2022
HomeSportsIND vs PAK Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए...

IND vs PAK Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए हरभजन सिंह ने चुनी प्लेइंग-11, इस प्लेयर को कर दिया बाहर – asia cup india vs pakistan t20 match harbahajan singh madan lal and sunil gavaskar statement tspo

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में महामुकाबला होना है. पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हैं. मुकाबले में टीम इंडिया कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में होगी. आजम पाकिस्तानी टीम की बागडोर संभालेंगे.

से पहले आजतक पर एक कार्यक्रम सुपरहिट पेश किया गया. इसमे ंहरभन सिंह, मदन लाल और सुनील गावस्कर ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अपने विचार साझा किए. और मदनलाल का मानना ​​कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत स्पिनर्स साथ जाना चाहिए.

सिंह ने कहा, ‘रविचंद्रन अश्विन का मुश्किल लग रहा है क्योंकि वही लोग बैटिंग करते जिन्हें अगले दिन प्लेइंग नहीं मिलता है. के विकेटकीपिंग करने की उम्मीद है और उनका फॉर्म भी शानदार रहा है. कार्तिक का खेलने पर आपको पंड्या से ओवर डलवाने होंगे.

की प्लेइंग-11 में ये प्लेयर्स

ने कहा कि केएल और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए. तीसरे और सूर्या चौथे नंबर पर उतर सकते हैं. भज्जी ने अपनी प्लेइंग-11 में पंत, हार्दिक, और जडेजा को भी जगह दी है. ही हरभजन का मानना ​​​​ तीनों तेज गेंदबाजों आवेश खान, और अर्शदीप सिंह को प्लेइंग -11 में होना चाहिए. हरभजन तीन स्पिनर्स को खिलाने के पक्ष में नहीं दिखाई दिए और उन्होंने अश्विन को प्लेइंग-11 में नहीं रखा.

ने कही ये बात

1983 टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा, बार भारतीय टीम की तैयारी काफी अच्छी है उसने 24 मैच खेले हैं. पॉजिटिव साइड दिखाई दे रही है. जो हमने गलतियां की थी इस बार ना हों. केएल राहुल और रोहित शर्मा काफी अहम होगे और को पहले छह-सात ओवर्स में अच्छा खेलना होगा. मिडिल ऑर्डर काफी स्ट्रॉन्ग लग रहा है. हार्दिक और रवींद्र जडेजा ने तो काफी शानदार खेल दिखाया है.’

See also  Game respects game: Neeraj Chopra's gesture for PAK's Arshad Nadeem wins heart

लाल ने आगे कहा, ‘तीन तेज गेंदबाज खेलना काफी जरूरी है. कल यदि चार ओवर्स फेंके तो काफी अच्छा रहेगा. के दो खिलाड़ियों बाबर रिजवान से भारत को सावधान रहना होगा. खेल चलाना हैं. सुनील गावस्कर ने कहा कि पिछले टी पाकिस्तान के प्रदर्शन से इंडिया को सीखना चाहिए.

भज्जी ने दी ये सलाह

ने कहा, ‘जब पुराना होगा तो कर सकता है. के लिए आपके पास पेस होनी चाहिए. नहीं होगा यह बात सबको मालूम है. आपने 170 रन बना लिए तो पाकिस्तान के लिए चेज करना मुश्किल हो सकता है. खिलाड़ियों के लिए काफी उपयोगी रहता है. है हालिया ब्रेक विराट कोहली को काफी फायदा पहुंचाएगा. को अपना नेचुरल गेम चाहिए और रिवर्स स्वीप जैसे शॉट्स से बचना चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments