Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsInd Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच पर ट्वीट कर बुरी तरह ट्रोल हुई...

Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच पर ट्वीट कर बुरी तरह ट्रोल हुई इंग्लैंड की बार्मी आर्मी – England barmy army troll ashes test series india vs Pakistan twitter asia cup 2022 tspo

और पाकिस्तान के बीच रविवार रोमांचक मुकाबला देखने मिला. एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान की जीत हुई, लेकिन इस मुकाबले पर इंग्लैंड की बार्मी आर्मी एक ट्वीट करके बुरी तरह फंस गई. के फैन्स ने सोशल पर बार्मी आर्मी का बुरी तरह ट्रोल किया, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बार्मी ने भारत तुलना एशेज़ से की थी.

आर्मी ने अपने ट्वीट में लिखा कि एशेज़ सीरीज़ भारत वाले मुकाबलों काफी बड़ी है. एशेज़ में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने होती है, दोनों का मुकाबला लंबे से चल रहा है और हमेशा चर्चा में रहता है.

बार्मी आर्मी के इस ट्वीट पर लगातार लोगों रिएक्शन आए, जवाब में लोगों ने लिखा कि यह भारत-पाकिस्तान मुकाबले के आसपास भी नहीं है. कुछ लोगों ने व्यूअर रेटिंग हवाला दिया बताया कि भारत-पाकिस्तान मैच को 1.4 करोड़ लोग लाइव देख रहे थे, इतनी तो वहां की जनसंख्या भी नहीं है.

यूज़र ने बार्मी आर्मी को जवाब दिया कि अगर एशेज़ इतनी बड़ी ही है तो कभी उसे जीतने की कोशिश भी करो. ये बयान फैन्स को काफी पसंद आया और लोगों ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया.

की बार्मी आर्मी क्रिकेट की फैन आर्मी है, जो इंग्लैंड के मैच, सीरीज़ और दौरे के दौरान एक्टिव रहती है. मीडिया पर यह काफी फेमस है, भारत के विराट कोहली समेत अन्य प्लेयर्स बार इस अकाउंट से करने की भी कोशिश की गई है. इस बार वाले ट्वीट पर हुआ.

See also  Ishan Kishan not selected in team india for T20 World Cup and aus sa t20 series | Team India: टीम इंडिया में इस धाकड़ बल्लेबाज को कोई नहीं दे रहा भाव! T20 वर्ल्ड कप खेलने का था बड़ा दावेदार

सुपर-4 मुकाबले में टीम इंडिया की हार

4 सितंबर को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में टीम इंडिया पांच विकेट से हार हुई. भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 181 का स्कोर बनाया, विराट कोहली ने इस दौरान 60 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान ने आखिरी ओवर जाकर जीत हासिल ली. की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 71 रनों की पारी खेली.

भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया दूसरा मैच था, मुकाबले में भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी. अगर समीकरण सही बैठे तो भारत-पाकिस्तान की टीमें एशिया कप फाइनल में आमने-सामने हो सकती हैं.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments