Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsInd vs Pak: उर्वशी रौतेला ने देखा भारत-पाक मैच, यूजर्स बोले- आज...

Ind vs Pak: उर्वशी रौतेला ने देखा भारत-पाक मैच, यूजर्स बोले- आज तो ऋषभ भाई खेल रहे हैं – ind vs pak super 4 match urvashi rautela in stadium rishabh pant memes viral asia cup 2022 tmovp

रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तानी (Ind vs Pak 2022) क्रिकेट टीमों ने एक दूसरे का सामना किया. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 182 रनों का टारगेट दिया था. इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों की परफॉरमेंस के साथ-साथ दर्शकों की नजर एक हसीना पर भी जा रुकी थी. कोई और नहीं, एक्ट्रेस उर्वशी थीं.

देखने उर्वशी

जी हां, क्रिकेट ना देखने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर स्टेडियम में देखा गया. ब्लू कलर की शीयर ड्रेस में उर्वशी रौतेला स्टेडियम में बैठी मुस्कुराती हुई नजर आईं. तो जबरदस्त लगा ही, साथ ही उनकी मिलियन डॉलर को भी ने काफी पसंद किया. बहुत से यूजर्स ने सवाल भी उठाने शुरू कर दिए कि ‘उर्वशी दीदी’ आखिर स्टेडियम में कर क्या रही हैं?

भी थे खेल का हिस्सा

कई बार कह चुकी कि वह क्रिकेट मैच नहीं देखती हैं. देने के बाद भारत बनाम पाकिस्तान मैच में उन्हें एक नहीं बल्कि बार देखा गया. कुछ दिन पहले भारत बनाम पाक मैच को देखने के लिए उर्वशी रौतेला पहुंची थीं. एक बार फिर उन्हें देखते और उसे एन्जॉय करते देखा गया. खास बात ये है कि पिछले मैच के उलट इस बार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pants) भी इस मैच में खेल रहे थे.

मजेदार

फिर क्या था आ गए उर्वशी और की टांग खींचने. मीडिया पर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिनमें ऋषभ और उर्वशी का मजाक उड़ाया जा रहा है. का कहना है कि इस बार उर्वशी ऋषभ को आउट होता के लिए आई हैं. से इस मैच में ऋषभ परफॉर्म भी नहीं पाए. में उर्वशी के नाम पर भी खूब उड़ रही है. :

होने की थी अफवाह

See also  टीम इंडिया ने ZIM को दिया 290 रन का टारगेट, शुभमन गिल ने इंटरनेशनल क्रिकेट का पहला शतक जड़ा | India Vs Zimbabwe 3RD ODI LIVE Score Updates; KL Rahul Shikhar Dhawan Deepak Chahar | IND Vs ZIM Playing 11

रौतेला और ऋषभ पंत डेट करने की खबरें कुछ समय पहले आई थीं. रिश्ते की खबरों को से खारिज कर था. भी जाता है कि के बीच अनबन थी. कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू की क्लिप वायरल हुई थी, किसी मिस्टर आरपी की बात कर रही थीं. उर्वशी ने बताया था कि इस शख्स ने उनसे मुलाकात करने के लिए उनके की लॉबी में लगभग 10 घंटों का समय बिताया था.

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने शक जताया था कि उर्वशी, के ही बारे कर रही हैं. ऋषभ ने एक पोस्ट शेयर किया था, उर्वशी की बात का जवाब माना गया. लिखा था कि उनका पीछा छोड़ दिया जाए. रहा था कि यह उनका उर्वशी को ताना है. बाद उर्वशी ने एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था छोटू भैया को बैट बॉल खेलने पर ध्यान देना चाहिए.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments