Monday, January 30, 2023
HomeSportsind vs eng icc t20 world cup axar patel may replace by...

ind vs eng icc t20 world cup axar patel may replace by yuzvendra chahal indian team playing 11 rohit sharma | IND vs ENG: भारत की जीत में भी विलेन बना ये प्लेयर, England के खिलाफ सेमीफाइनल से बाहर करेंगे रोहित शर्मा!

India vs England ICC T20 World Cup 2022: टीम ने धमाकेदार अंदाज में जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. टीम ने टॉप पर रहते सेमीफाइनल के लिए किया. एडिलेड के मैदान पर 10 नवंबर को भारतीय टीम का सामना जैसी मजबूत होगा, जिम्बाब्वे के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. में सेमीफाइनल मैच में कप्तान रोहित शर्मा इस प्लेयर को बाहर रास्ता दिखा सकते हैं. हैं, खिलाड़ी में.

ने किया खराब प्रदर्शन

जिम्बाब्वे के खिलाफ स्टार स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. प्रदर्शन में रहे. एक तरफ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) जहां बेहतरीन कर रहे थे. , खूब लुटाए. उन्होंने अपने 3.2 ओवर में 40 रन दिए. जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं दिखा दम

अक्षर पटेल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) लिए बिल्कुल उपयोगी साबित नहीं हुए हैं. के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में 21 रन दिए. नीदरलैंड के खिलाफ जरूर उन्होंने चार ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ एक ओवर में 6 रन दिए. में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में कप्तान रोहित शर्मा अक्षर की जगह युजवेंद्र चहल को शामिल कर सकते हैं.

में हैं चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2022 सबसे ज्यादा 27 विकेट हासिल किए थे. को आसान है. अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की उड़ा सकते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. अपने खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों को स्ट्रोक नहीं लगाने हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 69 टी20 मैचों में 85 विकेट हासिल किए हैं.

See also  Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree reacts to divorce rumours, says 'people will talk...'

है खिताब की प्रबल दावेदार

टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार हैं. ज्यादातर बल्लेबाज लेग स्पिन में दिक्कत महसूस करते हैं. भी कप्तान रोहित शर्मा स्टार युजवेंद्र चहल को मौका दे सकते हैं. चहल (Yuzvendra Chahal) को टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी टी20 मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments