Wednesday, October 5, 2022
HomeSportsIND vs AUS, 2nd T20 LIVE SCORE: टॉस में देरी, रात 8...

IND vs AUS, 2nd T20 LIVE SCORE: टॉस में देरी, रात 8 बजे होगा अगला निरीक्षण

. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जारी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला आज नागपुर स्थित विदर्भ एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. आउटफील्ड गीली होने के कारण अपने समयानुसार हो पाया है. मैदान का निरीक्षण है. हालात से खुश है. अगला निरीक्षण रात आठ बजे किया जाएगा.

इससे पहले इस सीरीज का पहला मुकाबला 20 सितंबर को मोहाली में खेला गया था. हाई स्कोरिंग मैच में भारतीय टीम को आखिरी ओवर में चार से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. मोहाली में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 208 रन का बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही थी.

ब्लू आर्मी के लिए पहले टी20 मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की भूमिका अदा करते पांचवें क्रम पर 30 गेंदों में 71 रनों की नाबाद विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली थी. दौरान उनके बल्ले से सात एवं पांच छक्के निकले थे. पंड्या के अलावा केएल राहुल ने 55 और सदाबहार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 46 रनों का अहम योगदान दिया था.

द्वारा दिए गए 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमरून ग्रीन ने मेहमान टीम को तेजतर्रार बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी. उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए महज 30 गेंद में 61 रन की विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा निचले क्रम में मैथ्यू वेड ने 21 गेंद में 45 रनों की नाबाद उम्दा पारी खेलते हुए टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया.

के लिए पहले टी20 मुकाबले में एक बार फिर तेज गेंदबाज धारहीन नजर आए. टीम के लिए जहां अनुभवी पेसर भुवनेश्वर कुमार ने अपने कोटे में 13.00 इकोनॉमी से सर्वाधिक 52 रन लुटा डाले. वहीं चोट से वापसी करने वाले हर्षल पटेल ने भी अपने कोटे में 12.25 की इकोनॉमी से 49 रन खर्च किए. इसके अलावा पंड्या और उमेश यादव ने भी अपने दो-दो ओवरों एक स्पेल में क्रमशः 22 और 27 रन लुटाए.

See also  SL vs BAN Prediction- Who Will Win Today’s Match Between Sri Lanka And Bangladesh, Asia Cup 2022, Match 5

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments