Thursday, September 29, 2022
HomeSportsind vs aus 2nd t20 jasprit bumrah return to indian team harshal...

ind vs aus 2nd t20 jasprit bumrah return to indian team harshal patel may out playing 11 rohit sharma |Jasprit Bumrah: दूसरे T20 मैच में जसप्रीत बुमराह के वापसी करते ही ये बॉलर होगा बाहर! पिछले मैच में बना विलेन

India vs Australia 2nd T20 match: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. गेंदबाजों के खराब खेल की वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. दूसरा टी20 नागपुर के मैदान पर 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. दूसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह वापसी करेंगे. इंडिया में वापसी करते ही एक स्टार खिलाड़ी का प्लेइंग से बाहर जाना तय लग रहा है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए पहले टी20 मैच में बड़ा गुनहगार साबित हुआ था.

Jasper Bumrah कमी

पहले टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी खली. में बुमराह की दूसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे. बुमराह के प्लेइंग इलेवन में वापसी करते ही हर्षल पटेल (Harshal Patel) को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पहले टी20 मैच में बहुत ही खराब किया. फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें इलेवन से रख सकते हैं.

खिलाफ विलेन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बहुत ही खराब गेंदबाजी. अपने चार ओवर के कोटे में वह टीम इंडिया के सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुए. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए और वह अपनी लाइन से बिल्कुल ही भटके हुए नजर आए. वह लंबे समय बाद चोट से उबर कर टीम इंडिया में वापसी कर रहे थे, लेकिन अच्छा प्रदर्शन करने में विफल साबित हुए.

See also  Asia Cup 202 Not a single century has been scored in the T20I match between India and Pakistan Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में अभी तक नहीं हुआ ये काम !

IPL था दम

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल 2021 में कमाल का खेल दिखाया था. प्रदर्शन के आधार पर उन्हें इंडिया में जगह थी. हर्षल पटेल ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 18 टी20 मैचों में 23 विकेट हासिल किए हैं. के खिलाफ वह अपने नाम अनुरूप प्रदर्शन कर पाए हैं. ऐसे में अब उनके टीम में रहने को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

होगी

दूसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasrpit Bumrah) के वापसी करते ही भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रामण को बल मिलेगा. ही बेहतरीन यॉर्कर गेंद फेंकते हैं. गेंदों को खेलना इतना आसान नहीं है और वह काफी किफायती भी साबित होते हैं. शर्मा को उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की आस होगी.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments