Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking NewsIn Bareilly, Two Police Personnel Were Shot In A Fight At The...

In Bareilly, Two Police Personnel Were Shot In A Fight At The Police Station, Five Suspended Including Officers – बरेली : महिला पुलिसकर्मी से दोस्ती को लेकर भिड़े दो कॉन्सटेबल, थाने में चलाई गोली

बहेड़ी थाने में दो पुलिसकर्मियों की आपस में लड़ाई हुई एक ने दूसरे पर गोली चला दी.

बातें

  • के कारण आपस में भिड़े पुलिस कर्मी
  • गांधी ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा
  • कार्रवाई से बरेली के पुलिस विभाग में हड़कंप

:

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में अनुशासनहीनता पर पुलिस कप्तान को गुस्सा आया और उन्होंने थाना अध्यक्ष समेत पांच लोगों को तुरंत ही हटा दिया. कार्रवाई से पूरे जिले के महकमे में मचा गया है. के बहेड़ी थाने में दो पुलिसकर्मियों की आपस में लड़ाई हुई एक ने दूसरे पर गोली चला दी. कि यह झगड़ा मामूली सी बात को लेकर हुआ. जाता है कि थाने में तैनात महिला सिपाही से दोस्ती के में दो सिपाहियों के बीच मनमुटाव चल रहा था. पहले भी सिपाहियों के बीच झगड़ा हो चुका था. बार बात इतनी बढ़ गई कि एक पुलिस कर्मी ने एक दरोगा की से दूसरे पुलिस वाले पर फायर कर दिया. पर .

भी पढ़ें

कहा यह भी जा रहा है कि बरेली के एसएसपी की भ्रष्टाचार को लेकर सख्ती के कारण अवैध कमाई के कई जरिए बंद हो गए. से होने वाली कमाई भी बंद हो गई है. अवैध कमाई के बीच बढ़ते लालच के कारण पुलिस के सिपाहियों बीच लड़ाई हो गई. कारण इलाके में वसूली की रकम के बंटवारे को बताया जा रहा है. हकीकत और चर्चाओं के बीच इस मामले पर पुलिस ने खामोशी अख्तियार कर रखी है.

है कि गोली चलाए जाने घटना में हताहत नहीं हुआ. इस मामले को थाने में पुलिस कर्मियों ने तक दबाकर रखा, लेकिन मंगलवार की सुबह तक छन-छन कर सूरज की पहली किरण साथ थाने से बाहर आ गईं. तक तक पहुंची.

See also  Thousands Join 'Mahapanchayat' in Support of Shrikant Tyagi, 4,000 Police Personnel Deployed

के कप्तान सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को जब खबर मिली तो उन्होंने मामले की जांच कराई. उन्होंने पुलिस महकमे पर बड़ी कार्रवाई कर दी. और इंस्पेक्टर क्राइम समेत 5 लोगों को सस्पेंड करने की सूचना है. को दिया है.

मसले पर पुलिस अधिकारियों ने ख़ामोशी बना रखी है. जा रहा है कि इस घटना की जानकारी क्षेत्र के सीओ को भी नहीं थी. से खफा कप्तान ने पर भी कार्रवाई का चाबुक चला दिया. एसएचओ सत्येंद्र भडाना, इंस्पेक्टर क्राइम समेत पांच पुलिसकर्मी को से सस्पेंड कर दिया गया. में पहली बार इस तरह का मामला सामने आया है जब के अंदर ही इस तरह की घटना हुई.

दें कि इससे पहले भी बरेली के थाना सुभाष नगर में सिपाही के दरोगा से भिड़ने की बात सामने आई थी. महिला सिपाही ने अपनी सीनियर महिला दरोगा पर उत्पीड़न का आरोप हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी.

सबके बीच सांसद वरुण गांधी एक पत्र हो रहा है. पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी से बहेडी के जनप्रतिनिधि, क्षेत्र वासी व जिला आदि प्रभारी सत्येंद्र की शिकायत पहले से करते आ हैं. को संज्ञान में लेकर सांसद ने उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक व मुख्य पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है और पूरी घटना से अवगत कराया है. करने लिए है. यह भी हो रही है कि जल्द ही इस मसले पर पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई हो सकती है.

फिलहाल इस मसले पर पुलिस अधिकारियों ने मीडिया दूरी बना ली है, लेकिन दोषी लोगों पर कप्तान सत्यार्थ कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप है.

See also  The Outspoken And Understated New King

पुलिस के दारोगा ने ‘सपेरा’ बनकर बजाई बीन, कांस्टेबल ने किया ‘नागिन डांस’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments