Monday, February 6, 2023
HomeEducationHigher Education Survey: पाठ्यक्रम-विद्यार्थियों और प्लेसमेंट की कालेजों को देना है डाटा...

Higher Education Survey: पाठ्यक्रम-विद्यार्थियों और प्लेसमेंट की कालेजों को देना है डाटा फरवरी तक भेजना होगी रिपोर्ट

Publication date: | Mon, Dec 12, 2022 12:39 PM (IST)

Higher education survey: इंदौर, research into higher education आल सर्वे आन हायर एजुकेशन एजुकेशन (एआइएसएचई) को जल्द ही प्रक्रिया शुरू होने वाली है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। है है है है है है है है है है उच्च विभाग ने कालेजों से डाटा डाटा मंगवाने से पहले सर्वे से जुड़े कुछ नियम नियम बत बताने के वीडियो वीडियो वीडियो कांफ्रेंस रखी रखी थी थी सरकारी सरकारी निजी निजी औ औ औ कक दिशदिश नि नि नि नि कालेजों कालेजों को को को बिंदुओं पर शैक्षणिक शैक्षणिक गतिविधियों से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से से जानकारी देना है यह रिपोike आनलाइन जमा होगी।।।।।।।।त।।।।।।।। वैसे को पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम और फैकल्टी की संख्या का जिक्र करना है ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। साथ रिपो रिपो ike में आंकड़ों आंकड़ों आंकड़ों आंकड़ों आंकड़ों विद्यार्थियों जाब आफर आफर ब बारे में में है ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।।

देवी विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय (डीएवीवी) के में आने वाले वाले वाले वाले कालेजों को अपनी अपनी अपनी जानकारी देना है है सरकारी और निजी कालेजों दोनों शामिल है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। There are 110 बिंदुओं को कालेजों गतिविधियों के बारे में में बताना बताना बताना है है है।।।।। अधिकारियों मुताबिक प्रवेशित और उत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थियों की संख्या संख्या संख्या आरक्षित वर्ग मिलने वाली छात्रवृत्ति छात्रवृत्ति फैकल्टी फैकल्टी के बारे में बताना है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। वैसे को क्लास रूम रूम, लाइब्रेरी, कम्प्यूटर लैब लैब स्पोर्ट्स ग्राउंड का भी भी रिपोर्ट में करना अनिवार्य है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

See also  University of Amsterdam: AI predicts properties of complex metamaterials – India Education | Latest Education News | Global Educational News

वहीं किन विषयों विषयों में संस्थान के शिक्षक शोध कार्य कर कर ante है ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। How to make your money How to make your money How does it work? अधिकारियों मुताबिक विश्वविद्यालय को प्रत्येक कालेज से डाटा मंगवाकर शिक्षा विभाग विभाग को है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How does it work? देशभर कालेजों कालेजों विश विश फिर शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने के प्रयास किए जाएंगे।।।।।।।।।।।।।। अधिकारियों मुताबिक जानकारी नहीं भेजने वाले कालेजों पर कर कार कार भी भी होगी ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। How to earn your money हालांकि रिपो ike पर के लिए प्रत्येक विश्वविद्यालय को जिम्मेदारी सौंप रखी है ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।।

Posted by: Sameer Deshpande

Nai Dunia locally

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments