Wednesday, October 5, 2022
HomeBusinessHero ने पेश की नई दमदार Electric Cycle

Hero ने पेश की नई दमदार Electric Cycle

: हीरो लेक्ट्रो ने अपनी मौजूदा F सीरीज और सी सीरीज के E-साइकिल के 3 नए वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है। नये लॉन्च किए गए Hero लेक्ट्रो साइकिल वेरिएंट्स में C1, C5X और F1 ट्रिम्स भी शामिल हैं, जिनकी कीमत 32,999 रुपये से लेकर 38,999 रुपये तक तय की गयी है। कंपनी का यह दावा है कि नये लॉन्च किए गये मॉडल को सभी तरह के रोड कंडीशंस के लिए इंजीनियर है, इन साइकिलों को शहरी और ग्रामीण दोनों इलाकों में बेहद आसानी से चलाया जा सकता है। ये खराब ऑफरोड रास्तों पर भी बेहतर परफॉर्मेंस भी देते हैं।

इन इलेक्ट्रिक साइकिलों में एडवांस एल्युमिनियम 6061 अलॉय फ्रेम का भी इस्तेमाल किया गया है, जो कि इन्हें पर्याप्त मजबूती भी प्रदान करते हैं। तीनों नये मॉडल आकर्षक रंग विकल्पों और बेहतीन डीकैल्स के साथ आते हैं और कंपनी का यह दावा है कि ये साइकिल एक बार चार्ज करने पर 30 किलोमीटर तक या 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से 25 km तक चलने में सक्षम है। C1 मॉडल में 19 इंच फ्रेम भी दिया गया है जो कि आरामदायक और सुरक्षित राइड के लिए बेहतर एर्गोनॉमिक्स भी प्रदान करते हैं। ये साइकिल एंटी-स्किड अलॉय पैडल, एरोडायनामिक फोर्क्स और IP67 और IP65 डस्ट और वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ उपलब्ध हैं

कंपनी का यह दावा है कि इन साइकिलों में हाई पावर रिमूवेबल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 25 से 30 KM तक की ड्राइविंग रेंज देने के साथ ही महज 4 घंटे में ही फुल चार्ज भी हो जाती हैं। हीरो साइकिल के निदेशक आदित्य मुंजाल ने कहा कि, “देश में पहली E-साइकिल लॉन्च करने के बाद, हीरो लेक्ट्रो की डिमांड से बढ़ गयी है और आज के समय इलेक्ट्रिक साइकिल लोगों की पसंदीदा विकल्प भी बन गई है। क्योंकि ये मोबिलिटी को बेहतर बनाते हुए जेब के लिए भी ज्यादा किफायती है।”

See also  Syrma SGS Tech IPO: Latest GMP ahead of subscription opening this week

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments