Tuesday, September 27, 2022
HomeEntertainmentHardik Joshi Failed To Give Right Answer For 80 Thousand In Amitabh...

Hardik Joshi Failed To Give Right Answer For 80 Thousand In Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14

Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) का आगाज हो चुका है. इस शो में हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि गुजरात राजकोट के हार्दिक जोशी को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. हार्दिक जोशी (Hardik Joshi) पेशे से प्रोफेसर हैं, जो पॉलिटेक्निक कॉलेज के बच्चों को पढ़ाते हैं. हार्दिक सिर्फ बच्चों को ही नहीं पढ़ाते बल्कि वो गाने गाने के भी काफी शौकीन हैं. हार्दिक जैसे ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने बैठे उन्होंने गाना गाकर अपनी खुशी को अमिताभ बच्चन से जाहिर की. हालांकि उनकी ये खुशी थोड़ी देर में ही खत्म हो गई.

गेम शुरू हुआ पहला पड़ाव तो हार्दिक जोशी (Hardik Joshi) पार कर चुके थे, अब बारी थी दूसरे पड़ाव की जिसमें उनसे 80 हजार के लिए सवाल पूछा गया था. इस दौरान उन्होंनो दो लाइफलाइन का उपयोग किया. एक लाइफ लाइफ का तो प्रोफेसर ने पहले ही उपयोग कर लिया था. हार्दिक (Hardik) से जो 80 हजार के लिए सवाल किया गया था वो ये था कि – इनमें से किल शैली में प्रकाशित पुस्तकों को गोल्ड डैगर नामक एक वर्षीय पुरस्कार दिया जाता है? इस सवाल के जवाब के लिए हार्दिक को चार ऑप्शन दिए गए थे- रोमांस, विज्ञान उपन्यास, अपराध उपन्यास और यात्रा.

ये भी पढ़ें:-Laal Singh Chaddha की रिलीज से पहले आमिर खान ने बायकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर मैंने किसी का दिल…

See also  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin Get A Leap Virat Stuck With Two Wives Sai And Pakhi Having Separate Kids

हार्दिक (Hardik) ने इस 80 हजार के सवाल का जवाब देने के लिए सबसे पहले लाइफलाइन में फोन अ फ्रेंड का प्रयोग किया था. हालांकि इस सवाल के जवाब के लिए उन्होंने जिस फ्रेंड को कॉल लगाया था, वो भी जवाब देने में समर्थ नहीं हो पाए. इसी वजह से फिर उन्हें दूसरी लाइफलाइन लेनी पड़ गई. हार्दिक ने इस दौरान अपने आखिरी लाइफलाइन 50-50 का प्रयोग किया. जब दो गलत जवाब को हटा दिया गया तो ऑप्शन में अपराध उपन्यास और यात्रा ही बचा था.

हार्दिक (Hardik) ने फिर से इस सवाल का जवाब देते हुए गलत ऑप्शन यात्रा का चुनाव किया. ऐसे में इस वो 40 हजार से सीधे 10 हजार पर आ गए. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि डैगर शब्द का अर्थ ही चाकू होता है ऐसे में ये समझ जाना चाहिए कि इसका सही जवाब अपराध से जुड़ा हो सकता है. 

ये भी पढ़ें:- तलाक के बाद भी Samantha Prabhu से जुड़ी चीज खुद से दूर नहीं करेंगे नागा चैतन्य, बोले- इसमें कोई हर्ज नहीं

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments