Sunday, November 27, 2022
HomeEducationGujarat Assembly Session Called On September 21 And 22 Education Minister Jitu...

Gujarat Assembly Session Called On September 21 And 22 Education Minister Jitu Vaghani Said This

Gujarat Assembly Session Update: गुजरात में 21 और 22 सितंबर को विधानसभा का दिवसीय सत्र बुलाया गया है, जिसके एजेंडे पर अगले सप्ताह होने वाली बैठक विधानसभा की व्यावसायिक सलाहकार समिति चर्चा करेगी. विधानसभा कार्यकाल का आखिरी सत्र होगा. आगामी विधानसभा सत्र की जानकारी देते हुए शिक्षा मंत्री जीतू वघानी ने कहा कि राज्य सरकार अगले कुछ महीनों में 3,300 करोड़ रुपये की 20,000 परियोजनाओं का शिलान्यास/उद्घाटन करेगी. , सेवा सेतु कार्यक्रम के , राज्य सरकार के विभिन्न विभागों को हैं, जिनमें से कार्ड, राशन कार्ड और ऐसे अन्य मुद्दों के बारे में समाधान गया है.

सीआर पाटिल का MONKEY पर निशाना
गुजरात के सी. . ने बुधवार को ‘शहरी नक्सली’ और ”कट्टर गुजरात विरोधी” बताया और दावा किया के रही है. हालांकि, आम आदमी पार्टी (आप) ने पाटिल के दावे से इंकार किया है और सत्तारूढ़ दल पर अफवाहें का अरोप लगाया है.

Gujarat Assembly Election 2022: आप ने गुजरात चुनाव के लिए की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

इस साल के अंत में है चुनाव

आम आदमी पार्टी (आप) ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली MONKEY ने पहले बीजेपी शासित गुजरात में 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए 19 उम्मीदवारों की घोषणा की थी. में होने वाले राज्य चुनावों के लिए अब तक किसी अन्य ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. अपने हाल के के दौरान, आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राज्य में सत्ता आने पर बिजली, नौकरी, बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं आदिवासियों संबंधित कई पूर्व गारंटी की घोषणा की है.

See also  Special Reading Campaign Will Run For 45 Days To Study In Government Schools - सरकारी स्कूलों में पढ़ने के लिए 45 दिन चलेगा विशेष रीडिंग कैंपेन

:

Gujarat Politics: मेधा पाटकर “शहरी नक्सली” और “कट्टर गुजरात विरोधी”, AAP बना सकती है सीएम पद का चेहरा: पाटिल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments