Saturday, November 26, 2022
HomeScience/TechnologyGoogle Pixel sale starts, both the smartphones are out of stock, the...

Google Pixel sale starts, both the smartphones are out of stock, the phone is not available in India on Flipkart Google Pixel सेल शुरू होते ही दोनों स्मार्टफोन Out of Stock, भारत में Flipkart पर नही मिल रहा फोन

Google Pixel 7: Google ने कल यानी 13 अक्टूबर को अपने दो नए स्मार्टफोन Pixel 7 और Pixel 7 Pro को भारत में के लिए उपलब्ध कराया था. कंपनी Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साईट Flipkart के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही थी. Google उपलब्ध कराये गये दोनों स्मार्टफोन सेल शुरू होने के घंटों के भीतर ही Out of stock हो गए. दरअसल हुआ ये कि जैसे ही कंपनी Pixel 7 और Pixel 7 Pro मॉडल को बिक्री लिए फ्लिपकार्ट पर पेश किया सेल शुरू होते ही दोनों फोन Out of stock हो गये. ये दोनों स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट स्टॉक में उपलब्ध नहीं हो पाए है. है Pixel 7 Pixel 7 Pro को फिर से स्टॉक कर लेगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि ऐसा कब तक होगा. पर ये दोनों स्मार्टफोन पहली में ऑफर साथ उपलब्ध थे. यह स्पष्ट नहीं है कि फ्लिपकार्ट पर स्टॉक की भरपाई बाद ये ऑफर वापस आएंगे या नही.

में ये है खास-

  • Google Pixel कीमत एवं ऑफर
  • Google Pixel 7
  • Google Pixel 7 Pro

भी पढ़ेंAmbrane की नई स्मार्टवॉच Wise Eon Pro लॉन्च, 1,799 रुपये में मिल रहे लाज़वाब फीचर्स

Google Pixel कीमत एवं ऑफर

Google अपने दो Pixel 7 और Pixel 7 Pro बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. Pixel 7 को शुरुआती कीमत 59,999 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन को शुरुआती कीमत 84,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. दोनों स्मार्टफोन इस कीमत में पर लिस्ट किये है. Google Pixel 7 कंपनी ने कलर स्नो, और लेमनग्रास में पेश किया है. वहीं Pixel 7 Pro हेजल, ओब्सीडियन और स्नो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. दोनों स्मार्टफोन पर आपको कंपनी कैश बैक जा रहा है. स्पेशल ऑफर के तौर पर Pixel 7 पर 6,000 रुपये और Pixel 7 Pro पर 8,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है.

See also  Redmi Writing Pad launched in india with big LCD display and stylus - Tech news hindi

Google Pixel 7

Advertisement. Scroll to read more.

Google Pixel 7 स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.32 inches का Full OLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2,400 x 1,080 पिक्सल रिजॉल्यूशन एवं ऑलवेज ऑन सुविधा के साथ आ रहा है. Download Google Tensor G2 सिक्योरिटी के लिए Titan M2 प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. फोन में आपको एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिल है. यह स्मार्टफोन 8GB और 128GB के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में आपको फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिल रहा है. आपको 50MP प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल रहा है. फोन में सेल्फी के लिए 10.8 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Google Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 Pro में आपको 120Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.7 inches का LTPO OLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 3,120 x 1,440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. Download Google Tensor G2 साथ सिक्योरिटी के लिए Titan M2 प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन में आपको 12GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेजऑप्सन मिल रहा है. Google Pixel 7 Pro आपको ट्रिपल सेटअप मिल रहा है. आपको 50MP कैमरे के साथ 48MP टेलीफोटो लेंस और 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा रहा है. वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 10.8 MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. वहीं इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS, NFC, और USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया जा रहा है.

See also  WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स? - WhatsApp Beta 2 22 23 15 for Android has been released Check out what new

भी पढ़ें10,000 रुपये से अधिक कीमत वाले फोन में चलेगा 5G, जानें क्या है स्मार्टफोन निर्माता कम्पनियों का प्लान

Advertisement. Scroll to read more.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments