Saturday, December 3, 2022
HomeScience/TechnologyGoogle Pixel 7 सीरीज शानदार फीचर्स के साथ कल होगी लॉन्च, जानिए...

Google Pixel 7 सीरीज शानदार फीचर्स के साथ कल होगी लॉन्च, जानिए कितने में मिलेंगे ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन

s Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर यानी गुरुवार को आने के लिए तैयार है। Google एक मानक और एक प्रो संस्करण को खोलेगा। जबकि अभी भी एक सप्ताह है, नवीनतम पिक्सेल फोन के बारे में अधिकांश विवरण ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कुछ विवरणों की पुष्टि भी की गई है। खबर यह है कि Pixel 7 सीरीज भी भारत में आएगी। लॉन्च की तारीख का खुलासा होना बाकी है, लेकिन उम्मीद है कि Google जल्द ही इसकी घोषणा करेगा।

योगेश बराड़ ने अब Google Pixel 7 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का सुझाव दिया है। फ्लैगशिप डिवाइस Google की दूसरी पीढ़ी के Tensor G2 चिप द्वारा संचालित होगा, जो कि कंपनी ने भी पुष्टि की है। यह कथित तौर पर टाइटन सुरक्षा चिप द्वारा समर्थित होगा, जो आपके सबसे डेटा की सुरक्षा में मदद करने के लिए कस्टम-निर्मित है।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! है पूरा ?

मोर्चे पर, डिवाइस उसी पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन को बनाए रखेगा जो हम बाजार में हर दूसरे एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर देखते हैं। कहा जा रहा है कि Pixel 7 Pro में 6.7-इंच की OLED स्क्रीन होगी जो QHD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगी। स्मूथ स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए डिस्प्ले के 120Hz पर रिफ्रेश होने की उम्मीद है। उद्धृत स्रोत यह भी कह रहा है कि 5G फोन में LTPO तकनीक का समर्थन होगा, जो स्क्रीन पर दिखाई देने वाली सामग्री के आधार पर 1Hz और 120Hz के बीच ताज़ा दर को समायोजित करने में सक्षम होगा।

फोटोग्राफी के लिए, Google Pixel 7 Pro को पीछे की तरफ तीन कैमरे पैक करने के लिए कहा गया है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल होने की बात कही गई है। सेटअप पुराने वर्जन जैसा ही है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी 48-मेगापिक्सल के Sony IMX586 सेंसर को 48-मेगापिक्सल के सैमसंग GM1 कैमरे से स्वैप करेगी। सेटअप में स्थिर वीडियो के लिए OIS और EIS के लिए समर्थन होने की संभावना है। मोर्चे पर, लोग पिछले साल के मॉडल की तरह 11-मेगापिक्सेल कैमरा देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

See also  Top 5 BoAt Airdopes you can buy

खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, मुड़वा देता है सिर, क्यों?

Google द्वारा Pixel 7 Pro को 12GB RAM + 256GB स्टोरेज विकल्प के साथ पेश करने की उम्मीद है। डिवाइस संभवतः नवीनतम Android 13 OS आउट ऑफ़ द बॉक्स के साथ शिप होगा। इस साल, Google को तेज़-चार्जिंग गति के लिए समर्थन प्रदान करने की उम्मीद नहीं है। कहा जा रहा है कि Pixel 7 सीरीज में केवल 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और निश्चित रूप से बॉक्स में कोई चार्जर नहीं होगा।

Google दावा है कि उसका 30W का चार्जर लगभग एक घंटे में 100 प्रतिशत चार्ज कर सकता है। Pixel 7 Pro हुड के नीचे 5,000 mAh की बैटरी होगी। में वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी हो सकता है। भारत में Pixel 7 सीरीज की कीमत 60,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। की कीमत अधिक होने की संभावना है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

“जयपुर में अपने घर” का सपना साकार करने का सबसे अच्छा मौका

JDA प्लॉट्स JAIPUR, मात्र 6500/- प्रति वर्गगज वाटिका, टोंक रोड, 9314188188


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments