Sunday, December 4, 2022
HomeScience/TechnologyGoogle Pixel 7 में नेत्रहीन भी क्लिक कर सकेंगे फोटो, नायाब फीचर्स...

Google Pixel 7 में नेत्रहीन भी क्लिक कर सकेंगे फोटो, नायाब फीचर्स वाले फोन लॉन्च

गूगल पिक्सल 7 प्रो और पिक्सल 7 में आने वाले लेटेस्ट फीचर्स की मदद से यूजर्स किसी भी डिजिटल फोटो में से ब्लर को हटा सकेंगे. फीचर्स एक्युरेट करेगा.

Google Pixel 7 Pixel 7 Pro .

Google Pixel 7, Pixel 7 Pro लॉन्च कर दिया है और इस बार कंपनी ने कैमरे नया फीचर दिया , जो नेत्रहीन को भी फोटो क्लिक करने में करेगा. इतना ही नहीं इस बार यूजर्स दमदार फोटो और वीडियो क्लिक करने में मदद मिलेगी. सीरीज सिर्फ क्लीन और स्मूद Android तक ही है. सीरीज की मदद से यूजर्स को दमदार डिजाइन, फोटोग्राफी फीचर्स और दमदार सिक्योरिटी मिलेगी. आज हम पिक्सल 7 सीरीज में इस्तेमाल होने वाले कैमरा फीचर्स को बताने जा रहे हैं.

में आयोजित हुए मेड बाई गूगल इवेंट के दौरान कंपनी ने शाम को अपने इन दोनों मोबाइल को लॉन्च किया है. के दौरान ही कंपनी ने मोबाइल की को बताया है. ही इस फोन में मशीन लर्निंग एल्गोरिद्म और फोटो क्लिक करने बाद कैसे उसकी क्वालिटी को बढ़ाया जाता है. नेत्रहीन लोग सिर्फ वॉयस के जरिए ही फोटो क्लिक कर सकेंगे.

नजर आएगा रियल टोन

गूगल ने पिक्सल 6 के साथ रियल टोन को शोकेस किया था और अब ने इस फीचर्स को और ज्यादा पावरफुल तरीके से बनाया है. कहना है कि यह अब यूजर्स के चेहरे पर से की डार्कनेस कम कर सकेगी. नाइट्स शूट्स को भी बेहतर बनाएगी.

क्विक और एक्योरेट नाइट साइट फोटो के लिए ML Denoiser

गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो के कैमरा में ML Denoiser फीचर्स दिया जाएगा. का दावा है कि यह कम रोशनी में भी क्रिस्प पिक्चर करने में मदद करेगा. प्रोसेस की तुलना में दोगुना फास्ट होगा.

See also  DNA Spark: Can Google Pixel 7a be the solid mid-range android phone? Know all about it - DNAIndiaNews

निकाल ब्लरनेस

गूगल पिक्सल 7 प्रो और पिक्सल 7 में आने वाले लेटेस्ट फीचर्स की मदद से यूजर्स किसी भी डिजिटल फोटो में से ब्लर को हटा सकेंगे. फीचर्स कितना एक्युरेट काम करेगा, उस बारे में अभी तक जानकारी नहीं है. इसमें नॉइस को भी क्लीयर किया जा सकेगा. कंपनी मशीन लर्निंग का इस्तेमाल करेगी.

देने के लिए इस्तेमाल करें सिनेमैटिक ब्लर

गूगल पिक्सल 7 प्रो और 7 में कंपनी की तरफ से फोटो और वीडियो को लुक प्रोफेशनल टच देने के लिए सिनेमैटिक ब्लर का इस्तेमाल किया है. फील्ड देने का काम करता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments