Thursday, September 29, 2022
HomeScience/TechnologyGoogle Chrome Users Beware CERT-In Issues Warning attackers Are Active Update Versions...

Google Chrome Users Beware CERT-In Issues Warning attackers Are Active Update Versions Quickly | Google Chrome यूजर्स सावधान! भारत सरकार ने दी चेतावनी, तुरंत करें ये काम

The Indian Computer Emergency Response Team (CERT-In) Google Chrome यूजर्स के लिए चेतावनी जारी की है. इसने गूगल क्रोम कई कमजोरियों को नोटिस है, जो रिमोट अटैकर्स कोड को निष्पादित करने लक्षित सुरक्षा प्रतिबंधों को बायपास करने की अनुमति दे सकता है. यूजर्स के लिए है. उन यूजर्स के लिए जिनके पास पुराना है. खामियां निकली हैं, यूजर्स को बना है.

यूजर्स को है खतरा?

, Google Chrome यूजर भेद्यता प्रभावित नहीं हैं. अनुसार, Google Chrome 104.0.5112.101 से के वर्जन Google Chrome यूजर जोखिम में हैं. यदि आप Google Chrome का पुराना वर्जन चला रहे हैं, तो आपको अपने लैपटॉप पर ब्राउजर वर्जन को अपडेट की दी जाती है.

गई ?

चेतावनी में CERT-In का कहना है Google क्रोम ब्राउजर में कमजोरियों चला है ‘जो रिमोट निष्पादित पर है. FedCM, , एंगल, ब्लिंक, साइन-इन फ्लो, क्रोम ओएस शैल में के कमजोरियां हैं, जैसे- डाउनलोड में हीप बफर ओवरफ्लो, कुकीज में अपर्याप्त नीति प्रवर्तन और एपीआई में अनुचित कार्यान्वयन.

Apple यूजर्स को भी चेताया था

कहा गया है कि को तुरंत पैच लगाने की सलाह दी जाती है. इस सप्ताह की , CERT-In ने Apple यूजर्स के लिए एक सलाह की, जिसमें उन्हें आईओएस वर्जन 12.5.1 पहले मौजूद भेद्यता के . चेतावनी में, केंद्रीय संगठन ने कहा कि एक विशेष रूप से की गई फाइल को खोलने के को कमजोरियों फायदा उठाने की अनुमति है.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindic


See also  Apple set to launch new iPhones, Watch Series 8 in early September
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments