Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentGod Father Teaser: चिरंजीवी के साथ एक्शन अवतार में Salman Khan, धुआंधार...

God Father Teaser: चिरंजीवी के साथ एक्शन अवतार में Salman Khan, धुआंधार है वीडियो – God Father Teaser megastar Chiranjeevi Salman Khan Nayanthara Mohan Raja tmovp

बॉलीवुड के भाई सलमान खान (Salman Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने के बाद साउथ सिनेमा पर राज करने को तैयार हैं. साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father Teaser) में सलमान खान खास रोल निभा रहे हैं. फिल्म एक टीजर भी रिलीज कर दिया है.

का रिलीज

फिल्म ‘गॉड फादर’ का टीजर एकदम धुआंधार है. चिरंजीवी बॉस के भी बॉस, सबसे बड़े बॉस यानी की भूमिका नजर आने वाले हैं. सभी किसी का इंतजार कर रहे हैं. शख्स, जिसे सब गॉडफादर हैं, छह सालों के बाद एक फिर दुनिया के सामने आ गया है. सलमान खान, के छोटे भाई के किरदार हैं.

मेगास्टार चिरंजीवी को जबरदस्त करते देखा जा है. सलमान खान बाइक पर करते नजर आ हैं. सुपरस्टार एक्शन अवतार में जबरदस्त लग रहे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं. किरदार गॉडफादर के है. वह नहीं चाहती कि गॉडफादर वापस आए.

‘गॉड फादर’ का टीजर काफी है. चिरंजीवी तो बेहतरीन काम नजर आने ही वाले हैं, ही को फिल्म में देखना भी दिलचस्प होने वाला है. बार है जब सलमान किसी साउथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनका है. छोटे रोले में वह कमाल करते दिखेंगे. के साथ सलमान खान की जुगलबंदी टीजर ही साफ है. दोनों स्टार्स जमकर दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं.

रिलीज होगी फिल्म

मोहन राजा की बनाई ‘गॉड फादर’ एक पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है. ये 2019 में आई मलयालम फिल्म ‘लूसिफर’ का ऑफिशियल रीमेक है. से सुपरस्टार सलमान खान तेलुगू डेब्यू कर हैं. उनके साथ ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध और एक्टर सत्यदेव कंचराना भी नजर आएंगे. इस फिल्म को दशहरे के दिन 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज करने का फैसला किया गया है.

See also  Internet Spots "Massive Goof-Up" In Ranbir Kapoor's Film Shamshera

खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह कई बढ़िया फिल्में बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. सलमान, ‘गॉड फादर’ के अलावा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम बदलकर अब ‘भाईजान’ कर दिया गया है. ‘भाईजान’ की शूटिंग पिछले कई दिनों से लदाख में चल रही थी. रविवार को ही सलमान शूटिंग खत्म कर अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ वापस लौटे हैं.

‘भाईजान’ फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा साउथ एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी होंगे. फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार भी फैंस को बेसब्री से है. की तीसरी फिल्म में कटरीना कैफ भी होंगी.

फिल्म में भी किया कैमियो

वैसे सुपरस्टार शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ में भी सलमान खान कैमियो नजर आने वाले हैं. में दोनों स्टार्स को जबरदस्त एक्शन अवतार में देखा जाने वाला है. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बताया था कि ‘पठान’ में सलमान संग काम करना उनके लिए बेहद स्पेशल था. खान को अपना परिवार मानते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments