Monday, January 30, 2023
HomeEntertainmentghum hai kisikey pyaar meiin written update 25 january latest tv news...

ghum hai kisikey pyaar meiin written update 25 january latest tv news and gossips | सई को खरी खोटी सुनाएगी काकू

छवि स्रोत: ट्विटर
जीएचकेपीएम लिखित अद्यतन

शो के निर्माता नील भट्ट के गम है किसी के प्यार में, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह एक हिट स्क्रिप्ट लेकर आए हैं। सीरीज में विराट के ऊपर 72 घंटे की तलवार लटकी हुई है जो सई ने उन्हें दी थी। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि स्कूल की प्रतियोगिता में वेणु मां यशोदा और कान्हा की मूर्तियां बनाकर अपनी मां यानी पत्रलेखा को समर्पित करते हैं और पत्रलेखा को सबके सामने दुनिया की सबसे अच्छी मां कहते हैं. वहीं इस प्रतियोगिता में साईं की बेटी सावी घर के बाहर एक नाम का साइन बनाती है, जिस पर उसने अपने नाम से साईं, विराट और विनायक लिखा होता है.

यह भी पढ़ें: ‘पठान’ की रिलीज के लिए दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया खुद को ट्रीट, फोटो देख मुंह में भी आ जाएगा पानी

सावी का कहना है कि उसने अपने परिवार का नाम लिखा था, जब वह वहां बैठी पाखी को सुनती है तो उसे गुस्सा आता है। विनायक इस मैच का विजेता बनता है और जीतने के बाद वह अपनी मूर्ति पाखी को देता है। यह देखकर सई की आंखों में आंसू आ जाते हैं, उषा ताई सई से कहती हैं कि अगर विराट ने विनायक को पूरी सच्चाई बता दी होती, तो विनायक तुम्हारे लिए यह सब करता, पाखी के लिए नहीं। इसी बीच काकू भी सई को अच्छी-बुरी बातें बताने लगती है, जिस पर सई जवाब देती है कि जिस दिन सच तुम्हारे सामने आएगा, तुम खुद मुझसे माफी मांगोगे।

अनुपमा: वनराज अब काव्या को अपना करियर खत्म करने के लिए गर्भवती करेगा! अनुज कुछ हद तक छोटी अनु के लिए जाएगा

वहीं इस मैच के लिए सई और पाखी में भी लड़ाई होती है और एक अनजान व्यक्ति को भी पाखी के बैग में एक लेटर पकड़ा हुआ दिखाया जाएगा। इस पत्र में अब क्या है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। दूसरी ओर, पत्रलेखा घर लौटने के बाद विनायक द्वारा बनाई गई मूर्ति को घर के मंदिर में रख देगी, जिसे देखकर काकू पहले उसे टोकती है और बाद में मान जाती है। घर के सब लोग कहेंगे कि यह तो किस्मत की बात है कि विनायक मैच जीत गया, तो जश्न तो होना ही चाहिए। चव्हाण परिवार के सभी सदस्य दावत की तैयारी में लग जाते हैं।

सुख के क्षेत्र में भी अगर कोई परेशान है तो वह विराट हैं क्योंकि सई ने उन्हें पत्रलेखा को विनायक का सच बताने के लिए केवल 72 घंटे का समय दिया था। विराट पाखी के पास जाता है और उसे सच बताने की कोशिश करता है, लेकिन पाखी सुनने से इंकार कर देती है। पाखी विराट से कहती है कि वह कुछ सुनकर उसका मूड खराब नहीं करना चाहती और विनायक के साथ बाहर चली जाती है। विराट पाखी को जाने देता है, लेकिन अगर पाखी घर नहीं लौटती है, तो विराट उसे फोन पर सब कुछ बताने की योजना बनाता है। लेकिन जब विराट पाखी को सच बताता है कि विनायक उसका और साईं का बेटा है क्योंकि पाखी का फोन कट जाता है और वह कुछ भी नहीं सुन पाती है। इस सीरीज के आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा कि उस चिट्ठी में क्या है जो एक अनजान शख्स ने पत्रलेखा की झोली में डाल दिया और अब देखना दिलचस्प होगा कि 72 घंटे पूरे होने के बाद तमाशा साईं क्या करेगी.

‘बॉर्डर’ और ‘LOC’ जैसी देशभक्ति फिल्मों के दीवाने क्यों देखें ‘पठान’, जानें 5 बड़े कारण


See also  हंसल मेहता ने ऋषभ पंत के ऐड को बताया ‘बेहूदा’ और 'अपमानजनक', हटाने की मांग की - Hindustan
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments