Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Virat hear Sai Joshi on the...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Virat hear Sai Joshi on the phone Upcoming Twist in show | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया सई का सच, सावी से मिलने उसके घर पहुंचा विनायक

: है किसी के प्यार का एपिसोड काफी होने वाला है. और विराट विनायक के इलाज के लिए मालदीव जाने का प्लान कैंसिल कर देते है. पाखी चाहती है कि पहले बेटे वीनू इलाज हो जाए. इस बात से घर के लोग खुश हो हैं. में विराट के सामने सई का सच सामने आएगा.

सई को पता चलेगा पाखी-विराट की शादी का सच

मुताबिक, विराट के बीच अब गलतफहमियां जाएंगी. सई विराट और पाखी को पार्क में पति-पत्नी की तरह प्यार में देखेगी. वह होगी. की शादी का सच पता लग जाएगा. से और ज्यादा नफरत करने लगेगी. लगेगा कि विराट ने उसे ढू़ढना जरूरी नहीं समझा और पाखी साथ शादी कर ली.

सई की आवाज

‘गुम है किसी के प्यार में’ के दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर कब कि विराट को सई सच पता चलेगा. अब वो वक्त आ गया है जब विराट की जिंदगी में से सई की वापसी होने जा रही है. को सावी की आई के पास ले जाता है. विनायक सावी की आई को फोन कर उनसे एड्रेस पूछता है.

को स्पीकर पर लगा देता है. ही सावी की आई अपना पूरा नाम सई जोशी बताती है, के होश उड़ जाते हैं. सुनकर अचानक से झटका लगता है.

बात करेगी पाखी

में आप देखेंगे कि विनायक सावी को करता है, उसे गुड है कि वह उससे मिलने आ रहा है. के कमरे में पाखी आती है. सावी बातें है. सावी की मीठी और प्यारी आवाज सुनकर वह काफी इंप्रेस और खुश हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Coffee With Karan 7: आलिया-रणबीर की सुहागरात पर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस की बात सुन करण जौहर भी हुए शर्म से लाल

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin's Ayesha Singh to Imlie's Sumbul Touqeer Khan: Sizzling avatars of these TV actr - Bollywood Life

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए ज़ी ऐप.


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments