Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentGhum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist Vinayak will forget Sai...

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist Vinayak will forget Sai and hug Pakhi | Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

नई दिल्ली: घूम है किसी के प्यार में अपकमिंग टर्न: टीवी सीरीज ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai किसी के प्यार में) हर दिन तहलका मचा रही है. नवीनतम ट्रेक प्रशंसक इसे बहुत पसंद करते हैं। दर्शक इस शो को इसके धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न के लिए पसंद करते हैं।

पत्रलेखा ने सई के खिलाफ साजिश रची

शो के आने वाले एपिसोड में आप पत्रलेखा को वॉशरूम जाते हुए देखेंगे, लेकिन तभी पीछे से कोई आकर लेटर उनके बैग में डाल देगा. जब पत्रलेखा बाहर आती है और देखती है तो उसे बैग जगह से बाहर मिलता है। जब वह बाहर आती है तो साईं के हाथ में बैग देखकर गुस्से से लाल हो जाती है। सई उसे बताती है कि उसे बैग फर्श पर मिला था इसलिए वह उसे उठाकर देखना चाहती थी। पत्रलेखा ने उस पर चोरी का आरोप लगाया।

विनायक के बारे में बात करने से साईं का दिल टूट जाएगा।

स्कूल की प्रतियोगिता में विनायक माता यशोदा और कान्हा की मूर्ति बनाते हैं। वह इसे पाखी को समर्पित करता है। वह सबके सामने पत्रलेखा को दुनिया की सबसे अच्छी मां कहते हैं। यह सब देखकर सई भावुक हो जाती है।

क्योंकि वह चाहकर भी विनायक को अपना पुत्र नहीं कह सकती। उसके मन में वह घुटने टेकती रहती है।

विराट की उलझन बढ़ गई

शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में साईं विराट और पाखी की जिंदगी विनायक से फिर उलझ गई। शो में आप देखेंगे कि विराट को दिया गया समय खत्म हो जाता है। पूरा परिवार विनायक की जीत का जश्न मनाने लगता है। विराट पाखी को यह बताने की कोशिश करता है कि वेणु उसका बेटा नहीं है, लेकिन पत्रलेखा उसकी बात नहीं मानती है और कहती है कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है और मैं तुम्हारी मतलबी बातें सुनकर अपना मूड खराब नहीं करना चाहता।

See also  Pitted against mediocre work: Kangana on being nominated alongside Vidya, Kriti | Bollywood

इसे भी पढ़ें- सरोगेसी: नयनतारा के बाद जैसे ही सरोगेसी के जरिए मां बनीं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, हुआ बेटे का जन्म

ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप: देश-दुनिया, बॉलीवुड, व्यापार, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की सारी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments