Thursday, September 29, 2022
HomeScience/Technologyget free iphone 12, iPhone खरीदने का सपना होगा पूरा! फ्री में...

get free iphone 12, iPhone खरीदने का सपना होगा पूरा! फ्री में मिल सकता है iPhone 12, जानें कैसे – how to get free iphone 12 with these plans but there is a catch

s How to get a free iPhone: अगर हम आपसे कहें कि आईफोन फ्री में मिल सकता है तो क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे। जी हां इस डील से यह संभव है, जिसको लेकर लोगों के मन में सवाल हैं। Verizon असली में iPhone 12 को फ्री में खरीद के लिए उपलब्ध करवा दिया है। इस iPhone को दो साल पहले 64GB के बेस मॉडल के लिए 699 डॉलर की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। की डील ने कीमत को बहुत ज्यादा कम कर दिया है। वर्तमान में इस iPhone को पाने वाले को किसी भी ट्रेड-इन से गुजरने की कोई जरूरत नहीं है। आईफोन 12 का फ्री में लाभ उठाने के लिए आपको बस वेरिजोन से एक नई लाइन खरीदनी है।

iPhone 13 का पुराना वर्जन A14 Bionic चिपसेट पर काम करता है और बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस शामिल है। इसे iOS 16 वर्जन का लेटेस्ट अपग्रेड भी मिलेगा, जो कि 7 सितंबर को जारी होने की उम्मीद है। iPhone 12 एक बेस्ट बनाता है। हालांकि, आपको इन खास नियमों और शर्तों के बारे में पता होना चाहिए जो आपको फोन को खरीदने से पहले पता होनी चाहिए। चीज को ठीक से चेक करना चाहिए।

Verizon iPhone 12
1: पहले आपको Verizon वेबसाइट पर जाना है और iPhone 12 सर्च करना है। लिंक से भी वहां पहुंच सकते हैं।
2: अपनी पसंद के हिसाब iPhone 12 के लिए इंटरनल मेमोरी और कलर ऑप्शन का चयन करें।
Section 3: ‘गेट इट फ्री विद सिलेक्ट 5G अनलिमिटेड प्लान्स न्यू लाइन रिक्वार्ड’ के साथ ऐड न्यू लाइन ऑप्शन पर टैप करें।
स्टेप 4: पर क्लिक करें और नेक्स्ट विंडो में एक न्यू यूजर ऑप्शन का चयन करें।
स्टेप 5: यहां पर एक नई स्क्रीन ओपन होगी। अपना जिप कोड दर्ज करना होगा और लोकेशन कंफर्म करनी होगी।
स्टेप 6: कई वेरिजोन प्लान मिलेंगे। हिसाब से चयन करें iPhone 12 का फ्री लाभ लेने के लिए 36 महीने की अवधि के लिए पेमेंट करें।
स्टेप 7: बार पेमेंट होने iPhone 12 तय अवधि के लिए Verizon मेंबरशिप प्लान के साथ आपका होगा।
Apple iPhone 12 सीरीज 5G सर्विस का सपोर्ट करने वाला पहला iPhone साथ ही भारत में बनने वाला पहला 5G iPhone था। ही iPhone 12 लाइनअप है जिसे iPhone 11 के बाद भारत में बनाया गया था।

See also  Apple Watch Ultra पहनकर स्कूबा डाइविंग भी कर सकते हैं आप; 89,900 रुपये है इसकी कीमत

iPhone 12 स्पेसिफिकेशन
और स्पेसिफिकेशन के लिए iPhone 12 में 6.10 इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले दी गई है, रेजोल्यूशन 1170×2532 , आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 प्रोसेसर की बात की जाए तो इस आईफोन में Apple A14 Bionic (5 nm) प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा सेटअप के मामले में इस आईफोन के रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस आईफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह आईफोन iOS 15.4.1 पर काम करता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस आईफोन में 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस आईफोन में 5G कनेक्टिविटी, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.00, जीपीएस, एनएफसी, लाइटनिंग और ड्यूल सिम सपोर्ट मिलता है। सेंसर के लिए इस आईफोन में फेस अनलॉक, 3डी फेस रिकॉगनाइजेशन, कंपास/मेग्नोमीटर सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी और बैरोमीटर सेंसर आता है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस आईफोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 2815 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। डाइमेंशन के लिए इस आईफोन की लंबाई 146.70 mm, चौड़ाई 71.50 mm, मोटाई 7.40 mm और वजन 164 ग्राम है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह आईफोन Black, White, Red, Green, Blue और Purple में उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments