Monday, January 30, 2023
HomeEntertainmentGadar 2 First Look: हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा, फ‍िर...

Gadar 2 First Look: हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा, फ‍िर गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल – Gadar 2 first look poster out Sunny Deol Ameesha Patel film to be released on Independence Day Republic Day tmovb

‘गदर: एक प्रेम कथा’ की सफलता के बाद सनी देओल ‘गदर 2’ के साथ पूरी दुनिया में बगावत मचा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अभी रिलीज का इंतजार है। फिल्म की रिलीज में अभी वक्त है। लेकिन उससे पहले देखिए फर्स्ट लुक.

‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक जारी
शायद ही कोई होगा जो ‘गदर 2’ को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर न करता हो। आपकी एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है. पोस्टर में सनी देओल हाथ में हथौड़ी लिए गुस्से में नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’। ‘गदर 2’ के पोस्टर में सनी देओल की आंखों में वही आग दिख रही है जो पहले पार्ट में दिखी थी।

सनी देओल ने गणतंत्र दिवस का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है…जिंदाबाद था…और जिंदाबाद रहेगा’। फर्स्ट लुक और कैप्शन के जरिए सनी देओल ने फैन्स से कहा है कि ‘गदर 2’ देखने के लिए तैयार हो जाएं. ‘गदर 2’ के फर्स्ट लुक पर फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। फोटो के जवाब में कई फैंस ने सनी देओल को आग तक कह डाला। जबकि कुछ ने कहा कि हम इसका इंतजार नहीं कर सकते।

फिल्म अगस्त में रिलीज होगी
गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई थी। ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के नायक हैं। उनके साथ फिल्म उत्कर्ष शर्मा भी है। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। और अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘गदर 2’ आ रही है। फिल्म को निश्चित तौर पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

See also  Janhvi Kapoor parties with Nysa Devgan in Mumbai. See pics | Bollywood

वहीं, सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments