Thursday, September 29, 2022
HomeSportsFormer pak batter Mohammad Hafeez reveals I suggested Shoaib Malik announce his...

Former pak batter Mohammad Hafeez reveals I suggested Shoaib Malik announce his retirement because PCB does not give honor to its players – मोहम्मद हफीज का खुलासा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ने ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2022 के लिए गुरुवार (15 सितंबर) को टीम का ऐलान किया है। आगामी मेगा इवेंट के लिए बोर्ड ने कई युवा और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चुना है। लेकिन पाकिस्तान के कई दिग्गज टीम चयन से खुश नहीं हैं शोएब अख्तर जैसे पूर्व पाक खिलाड़ियों ने यहां ​​ है कि अगर टीम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है, तो पूरे मैनेजमेंट को बाहर कर देना चाहिए।

टीम में शोएब मलिक का नाम ना होने से भी फैंस के साथ-साथ दिग्गजों ने चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े किए हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना ​​​​ कि मलिक के टीम में होने से टीम को मजबूती मिलती। शाहिद अफरीदी ने शोएब को लेकर कहा, “उन्होंने दुनिया भर में क्रिकेट खेला है और हर जगह अच्छा प्रदर्शन है। वह फ्रेंचाइजी के लिए एक शीर्ष पसंद हैं। वह बेहद फिट भी हैं। अगर मलिक होते तो बाबर आजम को बहुत समर्थन मिलता , ही वह टीम में बेंच पर होते।”

साल जनवरी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोहम्मद हफीज ने भी शोएब मलिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाया है। नाम से मशहूर हफीज ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने शोएब से पिछले साल संन्यास लेने के लिए कहा था, लेकिन वो तैयार नहीं थे।

IND vs AUS : भारतीय गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने को तैयार ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज टिम डेविड

हफीज ने कहा, ”मैंने शोएब मलिक से मेरे साथ संन्यास लेने के लिए कहा था। क्योंकि मुझे लगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन्हें वो सम्मान नहीं देगा, जो वह चाहते हैं। निराश हुआ था, जब शोएब को 2019 वर्ल्ड कप के आखिरी मैच में ड्रॉप कर दिया गया था। सम्मानजनक विदाई के हकदार है।”

See also  Commonwealth Games: From Achanta Sharath Kamal to PV Sindhu, list of Indian medal winners at CWG

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया की अपील, इस बड़े राज से पर्दा उठाएं शाहीन अफरीदी

कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने ट्विटर पर बाबर आजम और चयनकर्ताओं की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की जगह दोस्तों का चयन किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ”हम दोस्ती, पसंद-नापसंद की संस्कृति से कब बाहर आएंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है…” बता दें शोएब मलिक पिछले साल यूएई में टी बाद से टीम का हिस्सा नहीं हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments