Saturday, November 26, 2022
HomeBusinessFilatex Fashions share delivereg huge return in one year 1 lakh turn...

Filatex Fashions share delivereg huge return in one year 1 lakh turn into 4 lakh – Business News India

पर पढ़ें

Multi bagger Penny Stock: हम आपको एक ऐसे सस्ते स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने निवेशकों को सालभर में ही मालामाल कर दिया। यह स्टॉक है फिलाटेक्स फैशन्स (Filatex Fashions) का। यह ₹19 से कम का एक किफायती स्टॉक है जो एक साल में ट्रिपल-डिजिट रिटर्न (equity return) दिया है। इस सप्ताह के मजबूत बुल प्रदर्शन की बदौलत इस स्टॉक में निवेशकों की संपत्ति तीन गुना से अधिक हो गई है। कंपनी एक स्मॉलकैप स्टॉक (Small cap stock) है। इस सप्ताह शेयर अपने 52 वीक हाई पर पहुंच गया था।

शेयर प्राइस हिस्ट्री
शुक्रवार को बीएसई पर फिलाटेक्स के शेयर 3.47% की बढ़त के साथ ₹17.90 पर बंद हुए। स्टॉक ने पहले दिन में 52 वीक हाई 18.15 रुपये को छुआ था, जो इसका 5% अपर सर्किट भी था। पिछले साल 4 नवंबर को बीएसई पर यह स्टॉक ₹5 के करीब भी नहीं था। इस दिन शेयर खरीदने वाले निवेशकों को अब 333.17% (52-वीक हाई से) का रिटर्न मिला है। रकम से हिसाब से देखें तो मान लीजिए एक निवेशक ने 4 नवंबर 2021 को इस स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया होता तो उसका एक लाख आज की तारीख में ₹4.33 लाख हो जाता।

यह भी पढ़ें – 64% टूट गया टाटा ग्रुप का यह शेयर, 216 से टूटकर ₹102 रुपये पर आ गया भाव, 1 लाख घटकर ₹47 हजार हुआ

पिछले साल 25 नवंबर को स्टॉक ने 52-वीक के निचले स्तर 3.86 रुपये को छुआ था। 1 साल के निचले स्तर को ध्यान में रखते हुए, वर्तमान में फिलाटेक्स फैशन के शेयरों ने बीएसई पर 370.21% ऊपर है। जिन लोगों ने इस दौरान ₹1 लाख का निवेश किया, उन्हें अब एक साल से भी कम समय में ₹3.70 लाख से अधिक मुनाफा हुआ है। यह राशि ₹4.70 लाख से अधिक हो गई है।

See also  T20 WC: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मैच बिगाड़ेगा ग्रुप-1 का समीकरण, जानें किस टीम को होगा क्या नुकसान - Hindustan

यह भी पढ़ें – 1 शेयर के बदले कंपनी के 5 शेयर एक्स्ट्रा मिलेंगे, अगले सप्ताह है रिकॉर्ड डेट, IPO ने किया था मालामाल

तेजी की वजह
3 नवंबर को श्रीलंका स्थित इसाबेला प्राइवेट लिमिटेड में 51% की बहुमत हिस्सेदारी खरीदने के प्रस्ताव के बाद फिलाटेक्स फैशन स्टॉक तेजी से आगे बढ़ रहा है। बता दें कि इसाबेला श्रीलंका में परिधान और संबंधित उत्पादों के निर्माण के कारोबार में है।इसके अलावा, एक अन्य एक्सचेंज फाइलिंग में फिलाटेक्स ने 30 सितंबर, 2022 को समाप्त तिमाही के वित्तीय परिणामों पर विचार करने के लिए 12 नवंबर को होने वाली बोर्ड बैठक की s अलावा, बोर्ड किसी अन्य कारोबार में एंट्री पर विचार कर सकता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments